लोकसभा चुनाव 2024: पवन सिंह ने आसनसोल सीट से चुनाव नहीं लड़ने पर किया बड़ा खुलासा, काराकाट सीट से चुनावी मैदान में हैं भोजपुरी स्टार

पवन सिंह ने आसनसोल सीट से चुनाव नहीं लड़ने पर किया बड़ा खुलासा,  काराकाट सीट से चुनावी मैदान में हैं भोजपुरी स्टार
  • काराकाट सीट से चुनाव लड़ रहे हैं पवन सिंह
  • आसनसोल सीट से चुनाव नहीं लड़ने पर बोले पवन सिंह
  • जो बीत गई सो बात गई- पवन सिंह

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। इसके साथ ही उन्होंने आसनसोल से चुनाव न लड़ने की बात पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। भोजपुरी कलाकार पवन सिंह मंगलवार (23 अप्रैल) को काराकाट लोकसभा क्षेत्र के लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए आसनसोल सीट से चुनाव न लड़ने की वजह भी बताई।

क्यों छोड़ा आसनसोल?

मार्च 2024 के शुरुआती हफ्ते में बीजेपी ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी पहली लिस्ट जारी की थी। जिसमें कुल 195 उम्मीदवारों को नाम शामिल किया गया था। जिनमें पवन सिंह का भी शामिल था। तब बीजेपी ने पवन को आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाया था। लेकिन अगले ही दिन पवन सिंह ने सोशल मीडिया साइट एक्स के जरिए अपना नाम वापस लेने की बात कह दी।

उसके बाद से ही उनके फैंस यह जानना चाहते थे कि उन्होंने अपना नाम वापस क्यों लिया? इस मुद्दे पर पहली बार पवन सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। एबीपी न्यूज से बात करते हुए उन्होंने कहा, ''जो बीत गई सो बात गई, मैं बहुत ज्यादा नहीं बोलता। मैं हर किसी का सम्मान करता हूं, निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपनी जनता के बीच में हूं। मुझे जो प्यार-आशीर्वाद मिल रहा है वो आपको दिख रहा है।"

काराकाट सीट का बदला समीकरण

गौरतलब है कि मंगलवार को पवन सिंह बिहार के काराकाट लोकसभा क्षेत्र में रोड शो किया। इस दौरान पवन सिंह के फैंस की भीड़ उनको देखने के लिए उमड़ पड़ी। मीडिया से बातचीत करते हुए पवन सिंह ने कहा, "जनता का यह प्यार-आशीर्वाद देखकर बहुत अच्छा लग रहा है।" वहीं, बिहार के इस लोकसभा सीट से एनडीए के उपेंद्र कुशवाहा और महागठबंधन के भाकपा माले से रामराज सिंह मैदान में हैं। ऐसे में पवन सिंह को जीत के लिए बड़ी चुनौती का सामना करना पड़ सकता है।

Created On :   23 April 2024 12:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story