तेजस्वी बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के हनुमंत कथा में नहीं होंगे शरीक

तेजस्वी बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के हनुमंत कथा में नहीं होंगे शरीक
  • धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा
  • बिहार डिप्टी सीएम तेजस्वी की मना
डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री की पटना में चल रही कथा में शामिल नहीं होंगे।

सोमवार को खुद तेजस्वी यादव ने स्पष्ट कर दिया कि वे बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री की कथा सुनने नहीं जा रहे हैं। उन्होंने साफ लहजे में कहा, जहां जनता का भला होता है, वहीं हमलोग जाते हैं।

दरअसल, सोमवार को दिनभर चर्चा होती रही कि राजद प्रमुख लालू यादव और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव हनुमंत कथा में शिरकत करेंगे। तेजस्वी यादव ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बात खुद साफ कर दी।

उल्लेखनीय है कि धीरेंद्र शास्त्री के पटना आने का राजद के कई नेता विरोध कर चुके हैं। पटना में पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा, हमारे यहां बहुत सारे निमंत्रण आते रहते हैं। जहां जनता का काम होता है, वहीं हमलोग जाते हैं। धीरेंद्र शास्त्री की कथा पटना के नौबतपुर में हो रही है। यह हनुमंत कथा 17 मई तक चलेगी।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   15 May 2023 6:27 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story