केरल सियासत: पिनाराई विजयन का एकमात्र उद्देश्य पैसा है : कांग्रेस

पिनाराई विजयन का एकमात्र उद्देश्य पैसा है : कांग्रेस
  • केरल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के. सुधाकरन ने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की आलोचना की
  • उन्होंने कहा, अब सीएम का व्यक्तित्व बदल गया है और उनका एकमात्र लक्ष्य पैसा है

डिजिटल डेस्क, कोच्चि। केरल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के. सुधाकरन ने गुरुवार को मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की आलोचना की। उन्होंने कहा कि अब सीएम का व्यक्तित्व बदल गया है और उनका एकमात्र लक्ष्य पैसा है। रिपोर्ट के अनुसार, के. सुधाकरन विजयन के गृह नगर से हैं और उनके पुराने कॉलेज साथी व कट्टर राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी हैं।

कन्नूर लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले सुधाकरन ने त्रिशूर में एक पार्टी बैठक के दौरान कहा, ''एसएनसी लवलीन घोटाले में विजयन शामिल थे और मामला शीर्ष अदालत में है, यह उनकी पार्टी थी जिसने बड़ी रकम ली थी।''

सुधाकरन ने आगे कहा कि लेकिन आज, विजयन जो मेरे गृह नगर के रहने वाले हैं और मेरे कॉलेज साथी भी हैं, वह पहले कभी ऐसे नहीं थे। आज उनका एकमात्र लक्ष्य पैसा, पैसा और अधिक पैसा है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कैसे आता है।

हालात अब ऐसे स्तर पर आ गए हैं कि वह भारत के अब तक के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्रियों में शुमार हो जाएंगे। यह वाकई शर्मनाक है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से यह सुनिश्चित करने का आग्रह किया कि उन्हें पार्टी की बेहतरी के लिए काम करना है क्योंकि माकपा के पास एक अच्छी पार्टी मशीनरी है और लोकसभा चुनाव नजदीक हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Nov 2023 3:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story