क्रिसमस: पीएम मोदी, कांग्रेस प्रमुख खड़गे व राहुल ने दी क्रिसमस की शुभकामनाएं

पीएम मोदी, कांग्रेस प्रमुख खड़गे व राहुल ने दी क्रिसमस की शुभकामनाएं
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने क्रिसमस के मौके पर लोगों को शुभकामनाएं दीं
  • कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी ने भी दी शुभकामनाएं
  • पूरे धूमधाम से मनाया जा रहा है क्रिसमस पर्व

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी ने सोमवार को क्रिसमस के मौके पर लोगों को शुभकामनाएं दीं।

पीएम मोदी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "सभी को क्रिसमस की शुभकामनाएं! यह त्योहारी सीजन सभी के लिए खुशी, शांति और समृद्धि लाए। आइए क्रिसमस के प्रतीक सद्भाव और करुणा की भावना का जश्न मनाएं और एक ऐसी दुनिया की दिशा में काम करें जहां हर कोई खुश और स्वस्थ हो।"

"हम प्रभु ईसा मसीह की महान शिक्षाओं को भी याद करते हैं।" खड़गे ने भी लोगों को शुभकामनाएं दीं और कहा, 'क्रिसमस क्षमा, शांति और एकजुटता की भावना का प्रतीक है।

उन्होंने कहा, "सभी जीवित प्राणियों की देखभाल और जरूरतमंदों के प्रति करुणा जैसे मूल्य इस खुशी के त्योहार को साझा करने का एक अनूठा आयाम जोड़ते हैं। यह उत्सव सभी के लिए आशा, खुशी और समृद्धि की नई शुरुआत लेकर आए। मेरी क्रिसमस।" राहुल गांधी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "मेरी क्रिसमस! आपके दिल प्यार से भर जाएं, आपके घर खुशियों से और आपका जीवन शांति से भर जाए।"

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Dec 2023 4:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story