लोकसभा चुनाव 2024: तमिलनाडु दौरे पर पीएम मोदी, भारतीदासन विवि के दीक्षांत समारोह में हुए शामिल, कहा यहां आना मेरा सौभाग्य, मैं खुश हूं

तमिलनाडु दौरे पर पीएम मोदी, भारतीदासन विवि के दीक्षांत समारोह में हुए शामिल, कहा यहां आना मेरा सौभाग्य, मैं खुश हूं
  • 20,140 करोड़ रुपए की 20 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन
  • तिरुचिरापल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का दौरा
  • मोदी ने कहा युवा लोगों की क्षमता पर मुझे भरोसा

डिजिटल डेस्क, तिरुचिरापल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज तमिलनाडु के दौरे पर हैं। पीएम मोदी ने 20,140 करोड़ रुपए की लागत से 20 विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया। प्रधानमंत्री के तिरुचिरापल्ली दौरे से पहले तैयारियां तेजी से हुई। पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि तमिलनाडु के लिए पिछले कुछ सप्ताह बहुत से लोगों के लिए कठिनाई भरे रहे। हमने भारी बारिश के कारण कई लोगों को खोया है। संपत्ति का भी भारी नुकसान हुआ है। केंद्र सरकार इस मुश्किल समय में तमिलनाडु के लोगों के साथ खड़ी है। हम राज्य सरकार को हर तरह की संभव मदद उपलब्ध करा रहे हैं। आपको बता दें इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीदासन विश्वविद्यालय के 38वें दीक्षांत समारोह में शामिल हुए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तिरुचिरापल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर नए टर्मिनल भवन का दौरा किया।

पीएम मोदी ने तमिलनाडु में भारतीदासन विश्वविद्यालय के 38वें दीक्षांत समारोह को संबोधित करते कहा, 2024 में यह मेरा पहला सार्वजनिक संवाद है। मैं तमिलनाडु जैसे खूबसूरत राज्य और युवा लोगों के बीच आकर खुश हूं। मुझे यह जानकर भी खुशी हुई कि मैं यहां दीक्षांत समारोह में आने का सौभाग्य पाने वाला पहला प्रधानमंत्री हूं। मैं इस महत्वपूर्ण अवसर पर सभी अभिभावकों, शिक्षकों और छात्रों को बधाई देता हूं।" "यहां का प्रत्येक स्नातक 2047 तक एक विकसित भारत बनाने में योगदान दे सकता है। मुझे युवा लोगों की क्षमता पर भरोसा है कि वे 2047 के वर्ष को हमारे इतिहास के लिए सबसे महत्वपूर्ण बनाने में योगदान देंगे।

Created On :   2 Jan 2024 7:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story