लोकसभा चुनाव 2024: पीएम नरेंद्र मोदी ने केजरीवाल पर कसा तंज, राहुल गांधी और डीएमके पर भी साधा निशाना

पीएम नरेंद्र मोदी ने केजरीवाल पर कसा तंज, राहुल गांधी और डीएमके पर भी साधा निशाना
  • 19 अप्रैल से शुरू होने वाले है लोकसभा चुनाव
  • पीएम मोदी ने एएनआई को दिया इंटरव्यू
  • अरविंद केजरिवाल समेत कांग्रेस और डीएमके पर साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में लोकसभा चुनाव का आगाज कुछ दिनों में होने वाला हैं। ऐसे में चुनावी जंग के लिए सियासी दल और प्रत्याशी ताबड़तोड़ रैलियां और चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को न्यूज एजेंसी पीएनआई को एक इंटरव्यू दिया। इस दौरान पीएम मोदी ने दिल्ली की मुख्यमंत्री और आप पार्टी की संयोजक अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि हम जो कहते हैं, उसे पूरा करके दिखाते हैं। हम विरोधाभास की बाते नहीं करते हैं। हालांकि, पीएम मोदी ने विपक्ष के किसी नेता का जिक्र नहीं किया। उन्होंने दिल्ली सीएम की ओर इशारों में तंज कसते हुए कहा कि इन दिनों एक नेताजी के वीडियो घूम रहे हैं। उन्हें देखकर लोग काफी सवाल कर रहे हैं कि हमें पागल कैसे बनाया गया है। उन्होंने कहा कि बताया कुछ और किया कुछ गया। इन दिनों सोशल मीडिया पर अरविंद केजरीवाल से जुड़े कई वीडियो सामने आ रहे हैं। इनमें से एक में दिल्ली के सीएम कह रहे हैं कि अगर किसी नेता पर आरोप लगाए जाते हैं, तो उसे पद से इस्तीफा सौंप देना चाहिए। कयास लगाए जा रहे हैं कि पीएम मोदी ने इसी वीडियो की ओर इशारा किया है।

राहुल गांधी पर बोला हमला

इंटरव्यू में चर्चा के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने तंज भरे अंदाज में कहा कि कांग्रेस के एक नेताजी कहते हैं कि वह एक झटके में गरीबी को जड़ से खत्म कर देंगे। यह किस तरह की बात है। सालों तक देश की सत्ता में रहने वाली कांग्रेस क्यों हाथ पर हाथ रखे बैठी रही थी। वह तब क्या कर रहे थे। इसके अलावा पीएम मोदी ने विपक्ष पर राम मंदिर को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलो ने इसे राजानीतिक मुद्दा बना लिया है। अयोध्या में राम मंदिर बन चुका है। इसी के साथ अब विपक्ष के पास मुद्दों की कमी हो गई है। प्रधानमंत्री ने कहा कि जब रामलला अपने भव्य मंदिर में विराजने जा रहे थे। तब मेरी लिए यह पल काफी भावनात्मक था। उस वक्त मैं 500 साल के संघर्ष और सैकड़ो लोगों के बलिदान को याद कर रहा था।

डीएमके पर भी साधा निशाना

इसके अलावा पीएम मोदी ने देश भर में अपनी यात्रा और विभिन्न परंपरागत परिधान पहनने को लेकर सवाल उठाने वालों की आलोचना की। उन्होंने कहा कि कुछ लोग के दिलों में इतनी नफरत पैदा हो चुकी है कि उन्हें हर बात पर सवाल उठाने की आदत सी बन गई है। जब मैं पूर्वोत्तर के मणिपुर में दौरे के लिए आता हूं। तो लोग मुझे परंपरागत वस्त्र देते हैं जिसे में सम्मान के साथ पहनता हूं। जब मैं किसी अन्य राज्य में गया तो वहां पर भी ऐसा ही हुआ। अब कुछ लोग सवाल उठा रहे हैं। आखिर उनमें इतनी नफरत किस लिए हैं।

प्रधानमंत्री ने तमिलनाडू की सत्तारूढ़ पार्टी डीएमके के सनातन विरोधी सवाल उठाने पर जमकर लताड़ा। इसके साथ ही पीएम मोदी ने इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस से सवाल किया कि आपकी उनके साथ रहने पर क्या विवशता है। प्रधानमंत्री ने कहा कि डीएमके का विकास नफरत के साथ हुआ था। मगर, कांग्रेस तो महात्मा गांधी के सिद्धांतो पर चलने वाली पार्टी है। मगर, अचनाक पार्टी को क्या हो गया है।

Created On :   15 April 2024 5:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story