पीएम का विपक्ष पर वार, बोले- भ्रष्ट सरकार चलाने वाले लोग लाभार्थी के नाम से तिलमिलाते हैं...

पीएम का विपक्ष पर वार, बोले- भ्रष्ट सरकार चलाने वाले लोग लाभार्थी के नाम से तिलमिलाते हैं...

डिजिटल डेस्क, वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों पर निशाना साधा और कहा कि जिन दलों ने अतीत में भ्रष्ट और नाकाम सरकारें चलाईं, वे आज लाभार्थी का नाम सुनकर तिलमिला जाते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे हैं।

वाजिदपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बीते नौ वर्षों में हुए विकास कार्यों को गिनाया। साथ ही पूर्व की सरकारों पर जमकर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि गरीब मां का बेटा मोदी, गरीबों का अपमान नहीं सहेगा। उन्होंने कहा कि आजादी के इतने साल बाद लोकतंत्र का लाभ अब सही मायने में, सही लोगों तक पहुंचा है। पहले लोकतंत्र के नाम पर गिने-चुने लोगों के हित साधे जाते थे, गरीबों की कोई पूछ नहीं थी। भाजपा सरकार में लाभार्थी वर्ग सच्चे सामाजिक न्याय और सच्चे सेक्युलरिज्म का उदाहरण बन गया है। आज कमीशन लेने वालों की दुकान बंद, दलाली खाने वालों की दुकान बंद, घोटाले करने वालों की दुकान बंद है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि गरीब का स्वाभिमान भाजपा सरकार की गारंटी है। पहले की सरकारों ने गरीबों, रेहड़ी-पटरी लगाने वालों के लिए कुछ नहीं किया। आज जब गरीबों के लिए कुछ हो रहा है तो उन्हें दर्द होता है। पीएम मोदी ने कहा कि आज काशी सहित उत्तर प्रदेश को लगभग 12 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का उपहार मिला है। हमने जो काशी की आत्मा को बनाए रखते हुए नूतन काया का संकल्प लिया है, यह उसका विस्तार है। इनमें रेल, रोड, पानी, शिक्षा, पर्यटन से जुड़े प्रोजेक्ट्स हैं। घाटों से जुड़े प्रोजेक्ट्स हैं। इन विकास कार्यों के लिए आप सभी को बहुत-बहुत बधाई।

उन्होंने कहा कि सावन की शुरुआत हो, बाबा विश्वनाथ व मां गंगा का आशीर्वाद हो और बनारस का साथ हो तो जीवन धन्य हो जाता है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बीते 9 वर्षों में काशी की कनेक्टिविटी को भी बेहतर करने के लिए अभूतपूर्व काम हुआ है। यहां जो विकास कार्य हो रहे हैं, वो रोजगार के अनेकों नए अवसर भी बना रहे हैं। संबोधन के अंत में पीएम ने कहा कि आप लोग ऐसे ही बनारस को संभाले रहिए, बाबा के आशीर्वाद से वाराणसी की तेज विकास की यात्रा चलती रहेगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 July 2023 2:46 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story