स्वाति मालीवाल मारपीट मामला: आप सांसद की पिटाई मामले में केजरीवाल के पीए पर आप का ऐक्शन, संजय सिंह की प्रतिक्रिया भी आई सामने

आप सांसद की पिटाई मामले में केजरीवाल के पीए पर आप का ऐक्शन, संजय सिंह की प्रतिक्रिया भी आई सामने
  • स्वाति मालिवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीएम पर मारपीट का आरोप
  • आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल के पीए पर लिया एक्शन
  • आप सांसद संजय सिंह ने किया रिएक्ट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्वाति मालीवाल की पिटाई के मामले में आम आदमी पार्टी की प्रतिक्रिया सामने आई है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने इस घटना को निंदनीय बताया है। उन्होंने स्वाति के साथ मारपीट करने वाले बिभव कुमार पर सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

आम आदमी पार्टी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के पीए ने राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार किया और मुख्यमंत्री ने इसका संज्ञान लेकर ऐक्शन लेने को कहा है। बता दें कि, स्वाति मालिवाल ने सोमवार सुबह पीसीआर कॉल के जरिए सीएम आवास पर उनके खिलाफ मारपीट की शिकायत की थी। वह रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस थाने भी गई थीं, लेकिन एक फोन कॉल आने पर वह बिना एफआईआर दर्ज कराए यह कहते हुए लौट गईं कि वे बाद में आकर लिखित शिकायत देंगी।

क्या है पूरा मामला

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सोमवार को सीएम आवास में उनके साथ मारपीट का आरोप लगाया था। उन्होंने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार के खिलाफ थाने जाकर मौखिक शिकायत भी की। पीसीआर कॉल के बाद पुलिस के लिखे नोट के मुताबिक स्वाति मालीवाल ने कहा कि केजरीवाल ने उन पर यह हमला करवाया है।

पुलिस ने कही ये बात

मीडिया से बातचीत के दौरान डीसीपी मुकेश कुमार मीणा ने बताया कि स्वाति मालीवाल सिविल लाइंस थाने पहुंची थीं लेकिन वे बाद में लिखित शिकायत देने की बात कहकर वहां से चली गई। पुलिस के मुताबिक सोमवार को सुबह 9 बजकर 34 मिनट पर एक महिला कॉलर ने पीसीआर कॉल कर यह बताया था कि सीएम आवास में उन पर हमला हो रहा है। पीसीआर कॉल के कुछ ही देर बाद स्वाति मालीवाल थाने पहुंच गईं थीं।

संजय सिंह ने क्या कहा?

स्वाति मालीवाल के साथ हुई कथित मारपीट मामले को लेकर आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि पार्टी मालीवाल के साथ खड़ी और बिभव पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने स्वाति के साथ हुई मारपीट का पूरा घटनाक्रम बताया और कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा, 'अरविंद केजरीवाल ने पूरी घटाना को संज्ञान में लिया है और बिभव के खिलाफ सख्त कार्रावाई करने को कहा है, स्वाति मालीवाल ने देश और समाज के लिए बड़े काम किए हैं। वे पार्टी की वरिष्ठ नेता हैं, हम सब उनके साथ हैं। निश्चित रूप से स्वाति मालीवाल के साथ जो घटना घटित हुई है इसे लेकर अरविंद केजरीवाल ने गंभीरता से संज्ञान में लिया है।' उन्होंने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी ऐसे लोगों का समर्थन कभी नहीं करती है।

Created On :   14 May 2024 3:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story