हैदराबाद में कूड़ा बीनने वाली महिला के साथ दुष्‍कर्म, पीट-पीटकर हत्या

हैदराबाद में कूड़ा बीनने वाली महिला के साथ दुष्‍कर्म, पीट-पीटकर हत्या
  • हैदराबाद में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी
  • कूड़ा बीनने वाली एक महिला के साथ अज्ञात लोगों ने दुष्‍कर्म कर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी
  • पुलिस ने मंगलवार को दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। यहां एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। कूड़ा बीनने वाली एक महिला के साथ अज्ञात लोगों ने दुष्‍कर्म किया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। मंगलवार को नानकरामगुडा में एक निर्माणाधीन इमारत परिसर में महिला का क्षत-विक्षत शव मिला।

यह घटना साइबराबाद पुलिस आयुक्तालय के गाचीबोवली पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत हुई। पुलिस ने मृतक की पहचान कासेम्मा (38) के रूप में की, जो कूड़ा बीनने वाली थी और हैदराबाद के वड्डेरा बस्ती, गौलीडोडी की निवासी थी। वह 25 अगस्त को लापता हो गई थी।पुलिस के मुताबिक, वह अपनी बेटी से झगड़े के बाद घर छोड़कर चली गई थी। उसके परिवार ने गाचीबोवली पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी।

कुछ स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। पीड़िता के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया।पुलिस को संदेह है कि महिला के साथ उस वक्त दुष्कर्म किया गया, जब वह निर्माणाधीन इमारत में कबाड़ इकट्ठा करने गई थी। आरोपी ने उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

तेलंगाना की राज्यपाल डॉ. तमिलिसाई सुंदरराजन ने इस घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक और साइबराबाद पुलिस आयुक्त से 48 घंटे के भीतर इस घटना के संबंध में व्यापक रिपोर्ट पेश करने को कहा है।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Aug 2023 1:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story