विदेश जाकर राहुल गांधी को आती है अल्पसंख्यक की याद - हरदीप सिंह पुरी

विदेश जाकर राहुल गांधी को आती है अल्पसंख्यक की याद - हरदीप सिंह पुरी
New Delhi: Union Minister Hardeep Singh Puri addresses a press conference, at BJP Headquarter in New Delhi on Saturday, June 10, 2023. (Photo:IANS/Anupam Gautam)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने विदेशी धरती पर राहुल गांधी द्वारा भारत में अल्पसंख्यकों की खराब हालत वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी जब विदेश जाते हैं तो उनको अल्पसंख्यक समुदाय की याद आ जाती है, उन्हें यह याद करना करना चाहिए कि जब वो 13 साल के थे तो असम में क्या हुआ था, जब वे 14 साल के थे तो 1984 में सिखों के साथ क्या हुआ था ?


राहुल गांधी की विश्वसनीयता पर कटाक्ष करते हुए पुरी ने कहा कि उनकी विश्वसनीयता कहां बची है ? वे कोई भी बयान दे देते हैं और जब झूठ पकड़ा जाता है तो माफी मांग लेते हैं। जबकि राजनीति में विश्वसनीयता बहुत जरूरी होती है। राहुल गांधी के रियर व्यू मिरर वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए पुरी ने कहा कि उन्हें अपना आईसाइट चेक करवाना चाहिए कि कहीं चश्मा उल्टा तो नहीं लगा है।

विपक्ष दलों की आलोचना करते हुए पुरी ने कहा कि विपक्षी दल अभी मुद्दों की तलाश में है। आम आदमी पार्टी को पॉलिटिकल स्टार्टअप्स बताते हुए पुरी ने रेवड़ी कल्चर को लेकर उनकी आलोचना की। अकाली दल के साथ पंजाब में फिर से गठबंधन करने के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उनका मानना है कि पंजाब में दोबारा अकाली दल के साथ जुड़ने की आवश्यकता नहीं है।

--आईएएनएस

एसटीपी/एएनएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Jun 2023 9:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story