राहुल गांधी ने वरिष्‍ठ सैनिकों के साथ लेह बाजार का किया दौरा

राहुल गांधी ने वरिष्‍ठ सैनिकों के साथ लेह बाजार का किया दौरा
  • कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इस समय लद्दाख के दौरे पर हैं
  • वह अपनी केटीएम ड्यूक 390 बाइक पर क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं
  • वह कारगिल भी जाएंगे और वहां एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे

डिजिटल डेस्क, लेह। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, जो इस समय लद्दाख के दौरे पर हैं, ने वरिष्‍ठ सैनिकों के साथ लेह के स्थानीय बाजार का दौरा किया।

कांग्रेस ने सोमवार रात लेह बाजार क्षेत्र के उनके दौरे का वीडियो साझा किया, इसमें वह 'भारत माता की जय' के नारों के बीच तिरंगा पकड़े नजर आ रहे हैं।

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने एक ट्वीट में कहा, "कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने कहा था कि 'भारत माता' हर भारतीय की आवाज है। लेह में भी कुछ ऐसी ही गूंज है।"

राहुल गांधी शुक्रवार को अपनी आठ दिवसीय लद्दाख यात्रा का समापन करेंगे।

उन्होंने रविवार को पैंगोंग झील का दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने अपने दिवंगत पिता और पूर्व प्रधान मंत्री राजीव गांधी को उनकी 79वीं जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

उन्होंने लेह में एक स्थानीय फुटबॉल मैच में भी भाग लिया था, वरिष्‍ठ लोगों के साथ रात्रिभोज में भाग लिया और युवाओं के साथ बातचीत की।

वह अपनी केटीएम ड्यूक 390 बाइक पर क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं।

उन्होंने सोमवार को खारदुंगला की अपनी यात्रा की झलकियां भी साझा की थीं।

वह कारगिल भी जाएंगे और वहां एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   22 Aug 2023 12:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story