40 लाख महिलाओं को मुफ्त मोबाइल फोन बांटेगी राजस्थान सरकार

40 लाख महिलाओं को मुफ्त मोबाइल फोन बांटेगी राजस्थान सरकार

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने उदयपुर के एक किसान महोत्सव में राज्य की लगभग 40 लाख महिलाओं को जुलाई माह में स्मार्टफोन और तीन साल के लिए मुफ्त इंटरनेट दिए जाने की घोषणा की। सोमवार को उदयपुर में एक किसान महोत्सव को संबोधित करते मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मोबाइल फोन का वितरण 25 जुलाई से शुरू होगा।

इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला। गहलोत ने कहा, कि पीएम मोदी मार्केटिंग में एक्सपर्ट हैं। वह किसानों को साल में तीन बार में 6 हजार रुपए देते हैं।मगर वहीं कांग्रेस सरकार लोगों को2,000 यूनिट बिजली मुफ्त देती है, जिसकी कीमत 1,800 रुपये और सालाना 21,600 रुपये होती है।

उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलतेे हुए कहा कि 9 साल के कार्यकाल में उनसेएमएसपी पर कोई कानून क्यों नहीं बना।मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि "जब मोदी जी गुजरात के सीएम थे, तो वह यूपीए से सवाल करते थे कि सरकार एमएसपी पर कोई कानून क्यों नहीं बना रही है।अब मैं मोदी जी से सवाल करता हूं कि एमएसपी पर कोई कानून क्यों नहीं बनाया गया।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Jun 2023 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story