पीएम की डिमांड: राजद ने की मांग, अगला पीएम बिहार से हो, नीतीश सबसे योग्य

राजद ने की मांग, अगला पीएम बिहार से हो,  नीतीश सबसे योग्य
  • राजद ने की वकालत
  • प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार नीतीश कुमार
  • बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के छोटे से बड़े नेता समय - समय पर नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार बताते रहे हैं। इस बीच, अब राजद ने भी इसकी वकालत की है। राजद के विधायक और प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने शुक्रवार को कहा कि अगला प्रधानमंत्री बिहार से होना चाहिए और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसके सबसे योग्य हैं। उन्होंने कहा कि उनमें प्रधानमंत्री बनने के सारे गुण हैं।

भाई वीरेंद्र ने कहा कि आजाद भारत में सबसे पहला राष्ट्रपति डॉ. राजेंद्र प्रसाद बिहार से ही थे। उन्होंने आगे कहा कि मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सभी विपक्षी दलों को एक साथ लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा कि आज भाजपा के विरोध में सभी विपक्षी पार्टियां एकजुट है। नीतीश कुमार ने राज्यों का दौरा किया, विपक्ष के नेताओं से मिले और उन्हें भाजपा के खिलाफ साथ आने का आग्रह किया। पटना में नीतीश कुमार की अध्यक्षता में विपक्षी दलों के नेताओं की पहली बैठक हुई। बिहार के लोग चाहते हैं कि अगला प्रधानमंत्री बिहार से हो।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले ही बिहार विधानसभा के डिप्टी स्पीकर महेश्वर हजारी ने नीतीश को प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे योग्य प्रत्याशी बताया था। इससे पहले जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी नीतीश को पीएम उम्मीदवार के लिए सबसे योग्य बता चुके हैं।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 Sep 2023 12:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story