मुलाकात के मायने: पूर्व राष्ट्रपति दिवंगत प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी की पीएम मोदी से मुलाकात, बीजेपी में शामिल होने की खबर?

पूर्व राष्ट्रपति दिवंगत प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी की पीएम मोदी से मुलाकात, बीजेपी में शामिल होने की खबर?
  • अटकलों पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए लगा विराम
  • किताब ‘प्रणब माई फादर: ए डॉटर रिमेम्बर्स
  • सोल मीडिया पर दिया जवाब

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। पूर्व राष्ट्रपति दिवंगत प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी की पीएम मोदी से मुलाकात के बाद से ये कयास लगाए जाने लगे शर्मिष्ठा मुखर्जी बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। शर्मिष्ठा मुखर्जी ने इन सभी अटकलों पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए विराम लगा दिया। दरअसल उनसे बीजेपी में शामिल होने को लेकर एक्स पर सवाल पूछा , इसके जवाब में उन्होंने लिखा, नहीं, मैं नहीं हूँ। मैंने राजनीति छोड़ दी है और मुझे भाजपा या किसी अन्य पार्टी में शामिल होने में कोई दिलचस्पी नहीं है। लेकिन लोग, जो अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा से परे नहीं देख सकते हैं या सोचते हैं कि राज्यसभा या लोकसभा सीट निर्वाण का मार्ग है, जाहिर तौर पर मुझ पर विश्वास नहीं करेंगे और एक साधारण शिष्टाचार मुलाकात को भी देखने से इनकार कर देंगे।

आपको बता दें पीएम मोदी और पूर्व राष्ट्रपति दिवंगत प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी की 15 जनवरी सोमवार को मुलाकात हुई थी। इस दौरान शर्मिष्ठा मुखर्जी ने पीएम मोदी को अपनी किताब ‘प्रणब माई फादर: ए डॉटर रिमेम्बर्स’ की एक कॉपी दी। इसी मुलाकात के बा उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें शुरु हो गई थी। अब उन्होंने इसको लेकर खुद जवाब दिया है।

मुलाकात को लेकर पीएम मोदी ने कहा था, ''शर्मिष्ठा आपसे मिलकर और प्रणब बाबू (प्रणब मुखर्जी) के साथ यादगार बातचीत को याद करके हमेशा खुशी होती है। उनकी महानता और बुद्धिमत्ता आपकी पुस्तक में स्पष्ट रूप से दिखाई देती है।'

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने पीएम मोदी से मुलाकात के बाद कहा था, ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें ‘प्रणब माई फादर: ए डॉटर रिमेम्बर्स’ की एक प्रति भेंट की। वह हमेशा की तरह मेरे प्रति दयालु थे और बाबा (प्रणब मुखर्जी) के लिए उनका सम्मान कम नहीं हुआ है। धन्यवाद सर’’

Created On :   17 Jan 2024 11:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story