कोविड दिशानिर्देशों के उल्लंघन पर दर्ज मामले रद्द कराने को शिवकुमार पहुंचे

कोविड दिशानिर्देशों के उल्लंघन पर दर्ज मामले रद्द कराने को शिवकुमार पहुंचे
Shivakumar approaches K'taka HC seeking quashing of cases lodged for violating Covid guidelines
हाईकोर्ट में डीके
डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री ने मेकेदातु पदयात्रा के दौरान उनके खिलाफ कोविड दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने और सरकारी आदेशों की अवहेलना करने के लिए दर्ज मामलों को रद्द करने की मांग को लेकर उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है।न्यायमूर्ति एम नागप्रसन्ना की अध्यक्षता वाली पीठ ने शुक्रवार को इस संबंध में आठ मामलों से संबंधित अलग-अलग याचिकाओं पर विचार करते हुए मामले को एक सप्ताह के लिए स्थगित कर दिया।
याचिकाकर्ता शिवकुमार के वकील ने अदालत से मुकदमों की आपत्तियों को सही करने के लिए समय देने की गुहार लगाई और पीठ ने सहमति जताते हुए वकील से समय पर सुधार करने को कहा।

गौरतलब है कि कांग्रेस ने कोविड महामारी के चरम पर मेकेदातु परियोजना को लागू करने की मांग को लेकर 9 जनवरी 2022 से शिवकुमार के नेतृत्व में 10 दिवसीय पदयात्रा शुरू की थी। रामनगर तहसीलदार और अन्य सरकारी अधिकारियों ने इस संबंध में रामनगर ग्रामीण और अन्य पुलिस थानों में शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस ने नौ फरवरी 2023 को जनप्रतिनिधियों की विशेष अदालत में चार्जशीट दाखिल की थी। शिवकुमार ने उच्च न्यायालय में मामलों को रद्द करने की मांग की है। इन मामलों में कई मौजूदा विधायक, एमएलसी और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को आरोपी व्यक्तियों के रूप में नामित किया गया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 May 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story