मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव-2023: शिवराज सिंह चौहान का बड़ा आरोप, कहा- कमलनाथ सरकार की पावर ऑफ अटॉर्नी भी दिग्विजय के पास थी

शिवराज सिंह चौहान का बड़ा आरोप, कहा- कमलनाथ सरकार की पावर ऑफ अटॉर्नी भी दिग्विजय के पास थी
  • मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला
  • उन्होंने कहा है कि कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह को गाली खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी दे रखी है
  • जब कमलनाथ की सरकार थी तब भी पावर ऑफ अटॉर्नी दिग्विजय के पास ही थी

डिजिटल डेस्क,भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह को गाली खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी दे रखी है, जब कमलनाथ की सरकार थी तब भी पावर ऑफ अटॉर्नी दिग्विजय के पास ही थी।

दरअसल, मंगलवार को कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिस पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि गाली खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी दिग्विजय को दे रखी है, जो अब भी वैलिड है। इसके बाद दोनों के बीच मंच पर संवाद भी हुआ था, उसी के बाद मुख्यमंत्री ने बुधवार को तंज कसा है। मुख्यमंत्री चौहान ने कहा है कि कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह को गाली खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी दे रखी है। कांग्रेस में गालियां खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी भी दी गई हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि कमलनाथ ने खुद खुलासा किया है कि गाली खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी उन्होंने दिग्विजय सिंह को दे रखी है जो अभी तक वैलिड है। कमलनाथ ऐसा काम ही क्यों करते हो कि गाली खानी पडे़। अगर गाली खानी पड़े तो खुद ना खाएं दूसरे को पावर ऑफ अटॉर्नी दे दें। ऐसे ही सरकार चलाने की पावर ऑफ अटॉर्नी भी दिग्विजय सिंह को ही दे रखी थी। पहले भी बंटाधार हुआ और आज भी बंटाधार ही हो रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि जब दिग्विजय जी ने सरकार चलाई तो उस समय जो मध्य प्रदेश की दुर्गति हुई, वह जनता को पता है। लेकिन, अद्भुत है कांग्रेस और धन्य हैं इसके नेता, जो गालियां खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी भी देते हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Oct 2023 9:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story