लोकसभा चुनाव: 'इंडी गठबंधन में सिर फुटव्वल जारी है..', पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

इंडी गठबंधन में सिर फुटव्वल जारी है.., पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना
  • पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना
  • पीएम बोले- बैंक में पैसा भेजती है बीजेपी
  • कांग्रेस से दिल्ली का भरोसा उठ गया- पीएम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ के महासमुंद में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा, "आज मैं आपको गारंटी दे रहा हूं कि 4 जून को चुनाव नतीजे आने के बाद, तीसरी बार मेरी सरकार बनने के बाद छत्तीसगढ़ में रोड, रेल, सिंचाई और इंटरनेट कनेक्टिविटी का और तेजी से विस्तार किया जाएगा।

कांग्रेस से दिल्ली का भरोसा उठ गया- पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "हमारे छत्तीसगढ़ में बस्तर सीट के लिए 19 अप्रैल को वोटिंग हुई थी। देश के अन्य राज्यों में भी मतदान हुआ और पहले चरण के मतदान से चीजें साफ हो गई हैं। देश का मन कहता है कि शक्तिशाली विकसित भारत बनाना के लिए एक मजबूत सरकार बनानी है, इसलिए जनता को भरोसा सिर्फ बीजेपी पर है।'' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, " जिस कांग्रेस से दिल्ली का भरोसा उठ गया हो, उस पर छत्तीसगढ़ भरोसा कैसे कर सकता है। तभी तो देश कह रहा है, फिर एक बार मोदी सरकार।"

सिर फुटव्वल चल रही- पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "इंडी गठबंधन में आपस में ही सिर फुटव्वल चल रही है। दो दिन पहले झारखंड में इंडी अलायंस की रैली थी, वहां सरेआम सिर फोड़े गए, कपड़े फाड़े गए।ये इनकी हालत है। दिल्ली में जहां कांग्रेस का शाही परिवार रहता है। वहां शाही परिवार का वोट कांग्रेस को नहीं जाएगा और आपको कहते हैं वोट दो क्योंकि शाही परिवार जहां रहता है, वहां कांग्रेस का उम्मीदवार ही नहीं है।"

कांग्रेस पर साधा निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "कांग्रेस जब भी सत्ता में रही है, उसने विकास को पटरी से उतारने का ही काम किया है। कांग्रेस और विकास साथ-साथ चल ही नहीं सकते हैं। इसके अलावा कांग्रेस जहां-जहां सरकार में रही, हिंसा और भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया। अपने भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए कांग्रेस हिंसा को बढ़ावा देती रही। लोग जान गंवाते रहे, लेकिन कांग्रेस अपनी तिजोरी भरने में लगी रही।"

बीजेपी बैंक में पैसा पहुंचाती है- पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "पीएम किसान सम्मान निधि के तहत 3 लाख करोड़ रुपया किसानों के खातों में सीधे हस्तांतरित किया गया है। अगर देश में कांग्रेस सरकार होती, तो इसमें ये करीब ढाई लाख करोड़ रुपये पर कोई न कोई पंजा मार लेता। जब तक देश में भाजपा सरकार है, तब तक आपके हक का पैसा सीधे आपके खाते में पहुंचता रहेगा।"

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "कांग्रेस की वजह से ही इतनी बड़ी आबादी पिछड़ी रह गई, वंचित रह गई, शोषित रह गई। कांग्रेस ने ओबीसी कमीशन को संवैधानिक दर्जा नहीं दिया, मेडिकल की परीक्षाओं में ओबीसी आरक्षण तक नहीं दिया।"

Created On :   23 April 2024 2:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story