कांग्रेस पर बड़ा आरोप: 'देश के भविष्य को सोनिया-मनमोहन ने बना दिया था अंधकारमय', अमित शाह ने साधा निशाना

देश के भविष्य को सोनिया-मनमोहन ने बना दिया था अंधकारमय, अमित शाह ने साधा निशाना
  • 370 से ज्यादा सीटें जीतेगी बीजेपी- अमित शाह
  • बीजेपी की सरकार ने नक्सलवाद को उखाड़ फेंका- अमित शाह
  • 'देश के भविष्य को सोनिया-मनमोहन ने बना दिया था अंधकारमय'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह सोमवार को राजस्थान के जोधपुर पहुंचे। जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि 10 साल पहले देश में यूपीए की सरकार थी और देश के भविष्य को सोनिया-मनमोहन ने अंधकारमय बना दिया था।

जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि 2014 में देश और राजस्थान की जनता ने मोदी को प्रधानमंत्री बनाया और 10 साल में मोदी ने देश के अंदर हर क्षेत्र में परिवर्तन लाने का काम किया है। 2014 में 55% वोट के साथ 25 की 25 सीटें राजस्थान की जनता ने मोदी को दी थी। 2019 में वोट बढ़कर 61% हुआ और फिर सभी 25 सीटें भाजपा को मिली। अब मोदी फिर से आए हैं, इस बार 70% वोट के साथ 25 की 25 सीटें जीतकर हैट्रिक लगानी है।

नक्सलवाद को उखाड़ फेंका- अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि 150 साल पुराने अंग्रेजों के कानून को हमने बदला। 100 साल पुरानी पार्लियामेंट बदली। नक्सलवाद, आतंकवाद और उग्रवाद को उखाड़ फेंकने का काम किया है। हमने इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए ढेर सारे काम किए हैं। 10 साल में हर सप्ताह 1 नई यूनिवर्सिटी खोलने का काम मोदी जी ने किया है। हर दिन 37 स्टार्टअप रजिस्टर्ड करने का काम मोदी जी ने किया है। भारत में हर दिन 16 हजार करोड़ रुपये के UPI ट्रांजेक्शन होते हैं।

शाह ने आगे कहा कि भारत में हर दिन 14 किमी रोड बनती है। भारत में हर दिन गैस के 50 हजार कनेक्शन देने का काम मोदी ने किया है। हर सेकंड एक घर को नल का कनेक्शन देने का काम भी मोदी और भाजपा ने किया है। भाजपा ऐसी पार्टी है, जिस में चुनाव नेताओं के दम पर नहीं बल्कि बूथ के कार्यकर्ताओं के दम पर जीते जाते हैं। नरेन्द्र मोदी ने दुनिया में देश का झंडा बुलंद करने का काम किया है।

370 से ज्यादा सीटें बीजेपी जीतेगी- शाह

बीजेपी नेता अमित शाह ने कहा कि इससे समग्र देश की जनता मोदी को तीसरी बार चुनकर प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार बैठी है। इस लोकसभा चुनाव में हमारे नेता मोदी ने हमारे सामने 400 पार का लक्ष्य रखा है। 400 से ज्यादा सीटें NDA जीतेगा और 370 से ज्यादा सीटें भाजपा जीतेगी। चुनाव का बिगुल बज चुका है। पहले और दूसरे चरण में राजस्थान की जनता को मतदान करना है और आप सभी को राजस्थान की जनता के पास नरेंद्र मोदी का महान भारत की रचना का संदेश लेकर जाना है।

Created On :   1 April 2024 5:06 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story