तमिलनाडु के भाजपा नेता राज्यपाल से मिले, आबकारी मंत्री को हटाने की मांग की

तमिलनाडु के भाजपा नेता राज्यपाल से मिले, आबकारी मंत्री को हटाने की मांग की
Hooch tragedy: TN BJP leaders meet Governor RN Ravi, seek removal of Excise Minister.(photo:Twitter/@annamalai_k)
  • तमिलनाडु के भाजपा नेता ने की राज्यपाल से मुलाकात
  • भाजपा नेता ने क्या किया दावा

डिजिटल डेस्क,चेन्नई। तमिलनाडु में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष के. अन्नामलाई के नेतृत्व मेुं भाजपा नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को राज्यपाल आरएन रवि से मुलाकात की। उन्होंने राज्य के आबकारी मंत्री सेंथिल बालाजी को मंत्रिमंडल से हटाने की मांग की है। अन्नामलाई ने दावा किया कि मई 2021 में जब से स्टालिन सरकार ने सत्ता संभाली है, तब से नशीली दवाओं और शराब से संबंधित मामलों में नियमित बढ़ोतरी हुई है।

अन्नामलाई ने कहा, राज्य सरकार ने हाल ही में एक नीति नोट में दावा किया था कि बीते 14 वर्षों से राज्य में कोई त्रासदी नहीं हुई है। हालांकि, हाल ही में विल्लुपुरम और चेंगलपट्टू जिलों में शराब त्रासदियों में 22 लोगों की मौत हो गई जोकि राज्य में अवैध शराब की बिक्री को रोकने में सरकार की विफलता को दर्शाता है। भाजपा नेता ने दावा किया कि जहरीली शराब बेचने के आरोप में चेंगलपट्टू में गिरफ्तार किया गया शख्स डीएमके नेता मारवूर राजा का भाई है।

डीएमके नेता हमेशा डीएमके अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री गिंगी मस्तान के साथ दिखाई देते थे। उन्होंने आगे कहा कि डीएमके सरकार की प्राथमिकताएं गलत हैं। सरकार अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए मुआवजा देकर पल्ला नहीं झाड़ सकती। उन्होंने अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने में विफल रहने के लिए राज्य के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री गिंगी मस्तान को हटाने की भी मांग की। अन्नामलाई ने यह भी आरोप लगाया कि बालाजी नौकरी के एक बड़े घोटाले में शामिल थे और तमिलनाडु पुलिस उनके खिलाफ मामले की जांच कर रही है। भाजपा नेता ने कहा कि उन्हें डर है कि मंत्री जांच की प्रक्रिया को कमजोर करने के लिए अपने आधिकारिक पद का दुरुपयोग कर सकते हैं।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 May 2023 9:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story