विस चुनाव 2023: मध्य प्रदेश के नेताओं का राजस्थान और तेलंगाना की तरफ रूख

मध्य प्रदेश के नेताओं का राजस्थान और तेलंगाना की तरफ रूख

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने के बाद प्रमुख दल भाजपा और कांग्रेस के नेताओं की ड्यूटी राजस्थान और तेलंगाना के चुनाव में लगाई गई है। दोनों दलों के प्रमुख दिग्गज नेता आगामी दिनों में दोनों राज्यों का रूख करने वाले हैं। कई तो पहुंच भी चुके हैं।

राज्य में 17 नवंबर को मतदान हो चुका है और मतगणना 3 दिसंबर को होने वाली है। आने वाले दिनों में राजस्थान और तेलंगाना में मतदान है। मध्य प्रदेश में चुनाव से फुर्सत मिलने के बाद नेताओं को इन दोनों ही राज्यों में भेजा जा रहा है। कांग्रेस के नेता और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी तो राजस्थान पहुंच भी चुके हैं और जनसभाओं से लेकर पार्टी बैठकों में हिस्सा ले रहे हैं। पार्टी दोनों राज्यों के चुनाव में कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, अरुण यादव जैसे नेताओं के भी उपयोग की तैयारी में है।

वहीं, भाजपा दोनों राज्यों के चुनाव में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के अलावा केंद्रीय मंत्रियों के उपयोग की रणनीति पर काम कर रही है। पार्टी ने तो तेलंगाना में राज्य के 22 नेताओं को भेजने का फैसला कर लिया है। यहां की 119 सीटों पर 30 नवंबर को मतदान होना है और 28 नवंबर को प्रचार थम जाएगा। राज्य की ओर से जो नेता चुनाव प्रचार में जाने वाले हैं, उनमें शिवराज सरकार के सात मंत्री, तीन सांसद, चार विधायक आदि शामिल हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   21 Nov 2023 5:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story