अमर्यादित टिप्पणी: राजद विधायक के मां दुर्गा पर अभद्र टिप्पणी के मामले ने तूल पकड़ा, ग्रामीणों ने विधायक का गांव में प्रवेश वर्जित किया

राजद विधायक के मां दुर्गा पर अभद्र टिप्पणी के मामले ने तूल पकड़ा, ग्रामीणों ने विधायक का गांव में प्रवेश वर्जित किया
  • बिहार के डिहरी से राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह
  • मां दुर्गा पर की गई अमर्यादित टिप्पणी
  • भाजपा नेताओं ने विधायक के बयान के विरोध में खोला मोर्चा

डिजिटल डेस्क, सासाराम। बिहार के डिहरी से राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह की मां दुर्गा पर की गई अमर्यादित टिप्पणी करने के मामले ने अब तूल पकड़ लिया है। भाजपा के नेता इस बयान के विरोध में मोर्चा खोले ही हुए हैं, विधायक के अपने विधानसभा के ग्रामीण भी इस बयान से नाराज होकर विधायक को अपने-अपने गांव में प्रवेश पर ही पाबंदी लगाने की घोषणा कर दी है।

इसको लेकर बाकायदा गांव के बाहर पोस्टर लगा दिया गया है। डिहरी विधानसभा के दुर्गापुर गांव में ग्रामीणों ने गांव के मुख्य द्वार पर ही पोस्टर टांगकर राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह का प्रवेश वर्जित कर दिया है। पोस्टर के संदर्भ में स्थानीय ग्रामीणों ने कहा कि फतेह बहादुर को बड़ी ही उम्मीदों से जिताकर विधानसभा भेजा गया था, लेकिन जिस तरह से उन्होंने हमारी भगवती मां दुर्गा के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है, उससे हम काफी मर्माहत हैं। खासकर गांव के युवाओं में काफी आक्रोश है।

युवक अरविंद कुमार कहते हैं कि हम सभी ने निर्णय लिया है कि हमें ऐसा विधायक नहीं चाहिए जो हमारी भावनाओं को आहत करे। स्थानीय सुमित दुबे ने कहा कि जिस तरह से राजद विधायक ने मां दुर्गा के खिलाफ बयान दिया है, यह कहीं न कहीं राजद का आधिकारिक बयान है। क्योंकि अब तक बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा स्थानीय विधायक के बयानों की निंदा तक नहीं की गई।

अमन दुबे बताते हैं कि स्थानीय विधायक के द्वारा जिस तरह से बयान दिया गया है, उसे लेकर युवाओं में खासा आक्रोश है। जिस तरह से उन्होंने सनातन धर्म के खिलाफ बोला है, उसे किसी भी कीमत पर युवा बर्दाश्त करने को तैयार नहीं है। इस गांव में उन्हें नहीं आने दिया जायेगा।

उल्लेखनीय है कि डिहरी से राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह ने मां दुर्गा पर कई अमर्यादित टिप्पणियां करते हुए राम को भी गौतम बुद्ध के बाद का बताया तथा पूजा पाठ को फिजूल खर्ची करार दिया था।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   31 Oct 2023 12:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story