तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली कांग्रेस को जानता है देश : नरोत्तम मिश्रा

तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली कांग्रेस को जानता है देश : नरोत्तम मिश्रा
Narottam Mishra.

डिजिटल डेस्क, भोपाल। गीता प्रेस को गांधी शांति पुरस्कार दिए जाने के एलान के बाद सियासी वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है। कांग्रेस की ओर से उठाए गए सवालों पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जवाब दते हुए कहा है कि कांग्रेस की तुष्टिकरण की राजनीति को देश जान चुका है।

गोरखपुर स्थित गीता प्रेस को वर्ष 2021 का गांधी शांति पुरस्कार दिए जाने का केंद्र सरकार ने फैसला लिया। इस पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मीडिया प्रभारी और महासचिव जयराम रमेश ने न केवल सवाल उठाया बल्कि यहां तक कह दिया कि यह सावरकर और गोडसे को पुरस्कार देने जैसा है।

जयराम रमेश के बयान का जवाब देते हुए मध्य प्रदेश के गृहमंत्री मिश्रा ने कहा, हमारे सनातन के साहित्य के छपने का सबसे बड़ा केंद्र है गीता प्रेस, कांग्रेस को आपत्ति इसलिए हो सकती है क्योंकि वह गीता और रामायण ही सिर्फ छापते हैं। यह इनकी पीड़ा हो सकती है। यह उनकी तुष्टिकरण है। उन्होंने सौ साल में कोई सम्मान लिया नहीं है। इसके बाद भी इनको आपत्ति है। यह देश सब समझता है कि इन्हें क्यों आपत्ति है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Jun 2023 2:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story