प्रधानमंत्री से नीतीश की भेंट में कोई चुनावी राजनीति नहीं , भाजपा को उनकी जरूरत नहीं : सुशील मोदी

प्रधानमंत्री से नीतीश की भेंट में कोई चुनावी राजनीति नहीं , भाजपा को उनकी जरूरत नहीं : सुशील मोदी
  • बीजेपी ने नेता सुशील मोदी ने पीएम मोदी से नीतीश की भेंट को लेकर कही बड़ी बातें
  • भाजपा को नीतीश कुमार की जरूरत नहीं
  • समय से पहले संसदीय चुनाव का शिगूफा भी इस हथकंड़े का हिस्सा है

डिजिटल डेस्क,पटना। जी20 सम्मेलन के अवसर पर आयोजित राष्ट्रपति के रात्रिभोज में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शामिल होने और पीएम नरेंद्र मोदी से उनकी भेंट के बाद चल रही तमाम चर्चाओं के बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने साफ कर दिया कि इस भेंट से चुनावी राजनीति का कोई वास्ता नहीं है।

उन्होंने स्पष्ट कहा कि अब भाजपा को नीतीश कुमार की कोई जरूरत नहीं है। मोदी ने कहा कि 2022 में हुए बिहार के तीन उपचुनावों ने साबित कर दिया कि नीतीश कुमार अपना जनाधार और वोट ट्रांसफर कराने की क्षमता खो चुके हैं। वे किसी गठबंधन के लिए बोझ हैं।

उन्होंने कहा कि रात्रिभोज में तो ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल सहित कई मुख्यमंत्री पहुंचे थे। रात्रिभोज में नीतीश कुमार के शामिल होने का बिहार में मनमाना राजनीतिक अर्थ निकाला जा रहा है, ताकि कांग्रेस और राजद पर दबाव बनाया जा सके। समय से पहले संसदीय चुनाव का शिगूफा भी इस हथकंड़े का हिस्सा है।

मोदी ने कहा कि भाजपा ने नीतीश कुमार के लिए दरवाजे बंद कर पलटीमार राजनीति की गुंजाइश खत्म कर दी है। यह तो संघात्मक लोकतंत्र के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आस्था और सदाशयता थी कि सभी मुख्यमंत्रियों को रात्रिभोज में बुलाया गया और उनमें से कुछ को राष्ट्रपति बाइडन से मिलवाया गया। आश्चर्य कि लोग इसमें भी राजनीति खोज रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Sep 2023 2:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story