नीतीश के इस बार 42 से भी कम विधायक, किसी भी गणित से मुख्यमंत्री नहीं बन पायेंगे : प्रशांत किशोर

नीतीश के इस बार 42 से भी कम विधायक, किसी भी गणित से मुख्यमंत्री नहीं बन पायेंगे : प्रशांत किशोर
सीएम नीतीश को लेकर प्रशांत किशोर का बड़ा दावा

डिजिटल डेस्क, समस्तीपुर। चर्चित चुनावी रणनीतिकार और जन सुराज पदयात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस बात का अहंकार है कि वोट मेरे पास हो न हो, किसी को भी जनता वोट देगी, मुख्यमंत्री हम ही बनेंगे। उन्होंने समस्तीपुर में दावा करते हुए कहा कि नीतीश कुमार के इस अहंकार को जनता इतने सिरे से खत्म करेगी कि जदयू का नाम लेना वाला कोई नहीं बचेगा। नीतीश के प्रति लोगों का गुस्सा भयावह है।

समस्तीपुर के रोसड़ा प्रखंड में पत्रकारों से बातचीत में प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार 2015 के बाद कई बार पलटी मारकर अपना हित-अहित कर चुके हैं। आज समाज का हर वर्ग जान गया है कि उनको किसी से मतलब नहीं है, बस इन्हें मुख्यमंत्री बने रहना है और फेविकोल लगाकर कुर्सी से चिपके रहना है।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को अहंकार इस बात का है कि 42 विधायक होने के बाद भी ये मुख्यमंत्री बने ही रहते हैं। अगर आप देखियेगा तो JDU के 117 विधायक हुआ करते थे। वहां से घटकर 72 हुए इसके बाद 72 से उलटकर 42 में आ पहुंचे हैं। किशोर ने दावा करते हुए कहा कि अगली बार जनता इतना कम विधायक देगी कि कोई गणित और जुगाड़ इनको मुख्यमंत्री नहीं बना पाएगा।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Aug 2023 5:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story