अमित शाह का उत्तराखंड दौरा: उत्तराखंड आ रहे हैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में होंगे शामिल

उत्तराखंड आ रहे हैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में होंगे शामिल
  • उत्तराखंड आ रहे हैं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
  • मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में होंगे शामिल

डिजिटल डेस्क, देहरादून। गृहमंत्री अमित शाह 7 अक्टूबर को टिहरी जनपद के नरेंद्र नगर में आयोजित होने वाले मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में शामिल होने उत्तराखंड आ रहे हैं। साथ ही एफआरआई में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।इसके अलावा गृहमंत्री शाह दिल्ली जाने से पहले 3 घंटे उत्तराखंड बीजेपी मुख्यालय में मौजूद रहेंगे। जहां वह 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भी पार्टी संगठन, सीएम समेत तमाम नेताओं से चर्चा करेंगे।

देहरादून डीएम सोनिका सिंह ने गृहमंत्री के उत्तराखंड दौरे को लेकर तमाम अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि जनपद में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की समुचित व्यवस्थाओं को सुगम, सुविधाजनक बनाना सुनिश्चित करेंगे। जिसके लिए उन्होंने लोनिवि, एनएच, एनएचआई, विद्युत, स्मार्ट सिटी, पेयजल निगम, एमडीए एवं नगर निगम आदि विभागीय अधिकारियों को अपने विभाग से संबंधित कार्यों को समयबद्ध तरीके से पूर्ण करते हुए आवागमन रूट को सुव्यवस्थित बनाने के निर्देश दिए।

पुलिस विभाग को यातायात एवं सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद रखने के दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों से आवागमन रूट पर पड़ी निर्माण सामग्री, अतिक्रमण चिन्हित करते हुए अतिक्रमण हटाने तथा सड़कों के किनारे फुटपाथ ठीक करने के भी निर्देश दिए। कार्यक्रम स्थलों पर विद्युत एवं पेयजल की निर्बाध व्यवस्था रखने के निर्देश दिए।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   5 Oct 2023 2:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story