केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का 20 अगस्त को भोपाल दौरा, चुनावी रणनीति के विस्तार पर करेंगे चर्चा

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का 20 अगस्त को भोपाल दौरा, चुनावी रणनीति के विस्तार पर करेंगे चर्चा
  • झीलों की नगरी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का दौरा
  • जनता के सामने सरकार के कामों का रिपोर्ट कार्ड
  • बीजेपी की विस्तारित प्रदेश कार्यसमिति की बैठक

डिजिटल डेस्क, भोपाल। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 20 अगस्त को मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल आ रहे है। गृहमंत्री शाह शिवराज सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे। बताया जा रहा है कि इस रिपोर्ट में शिवराज सरकार द्वारा किए गए कार्यो का लेखा जोखा होगा। इस मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा सहित मंत्री व पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। इसके साथ ही ग्वालियर में बीजेपी की विस्तारित प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होंगी जिसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, मप्र चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेन्द्र सिंह तोमर, प्रदेश के चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव और अश्विनी वैष्णव के साथ पार्टी के अन्य नेता शामिल होंगे। सभी विधायक-सांसद सहित अन्य जनप्रतिनिधियों को भी कार्यसमिति की बैठक में आमंत्रित किया गया है। बैठक में लगभग डेढ़ हजार बीजेपी वर्कर्स शामिल होंगे। ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में बीजेपी की स्थिति को पहले के मुकाबले ठीक ठाक नहीं बताया जा सकता, बीजेपी की यहां संशय की स्थिति बनी हुई है। इसी के चलते इस प्रकार की बड़ी बैठक के लिए पहली बार ग्वालियर को चुना गया है।

सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने पिछले दिनों कहा कि जल्द हम जनता के सामने अपने कामों का रिपोर्ट कार्ड लेकर आएंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिपोर्ट कार्ड में महिला, युवा, किसानों के लिए किए गए कार्य को जनता के सामने रखा जाएगा।

आपको बता दें इससे पहले 19 मई को प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई थी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में 30 मई से 30 जून तक प्रदेशभर में कार्यक्रम आयोजित करने की रूपरेखा और बूथों की मजबूती पर विचार विमर्श किया गया था।

Created On :   19 Aug 2023 8:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story