यूपी: मैनपुरी में संपत्ति विवाद में तीन को उतारा मौत के घाट

यूपी: मैनपुरी में संपत्ति विवाद में तीन को उतारा मौत के घाट
Gun point. (File Photo: IANS)
डिजिटल डेस्क, मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के करहल पुलिस क्षेत्र के नगला अंतरम गांव में एक पिता और बेटे समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। ट्रिपल मर्डर के पीछे दो संबंधित परिवारों के बीच जमीनी विवाद और वर्षों से चली आ रही दुश्मनी बताई जा रही है।

आरोपी की पहचान 28 वर्षीय राहुल यादव के रूप में हुई है, जिसने देसी बंदूक से परिवार के चार सदस्यों पर गोली चला दी। उनमें से तीन की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल एक महिला को इटावा जिले के सैफई मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है।

मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने बताया, शिकायत में नामित आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है और मामला दर्ज किया जा रहा है। इसमें शामिल आरोपी फरार हैं और उनकी गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू की गई है।

कुमार में कहा, दो परिवारों के बीच जमीन को लेकर विवाद था। मुख्य आरोपी राहुल यादव (28) ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों की मदद से सोमवार को 80 वर्षीय रामेश्वर यादव के परिवार पर हमला किया। रामेश्वर यादव, उनके 52 वर्षीय बेटे कायम सिंह यादव और 30 वर्षीय ममता यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सरोजिनी यादव को भी गोली मारी गई और वह हमले में घायल हो गईं। उन्हें सैफई मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Jun 2023 3:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story