बिहार सियासत: लोजपा (रामविलास) के मंच पर पहुंची वैशाली की सांसद वीणा देवी, बोलीं- 'चिराग से कभी नाराजगी नहीं रही'

लोजपा (रामविलास) के मंच पर पहुंची वैशाली की सांसद वीणा देवी, बोलीं- चिराग से कभी नाराजगी नहीं रही
  • लोजपा के 24वें स्थापना दिवस पर चिराग पासवान ने पटना में कार्यक्रम आयोजित किया
  • मंच पर पहुंची वैशाली की सांसद वीणा देवी
  • चिराग को लेकर कही बड़ी बात

डिजिटल डेस्क, पटना। एक ओर लोजपा में दो गुट बनने के बाद चाचा पशुपति कुमार पारस और भतीजा चिराग पासवान के बीच शुरू जुबानी जंग अब तक नहीं थमी है। इसी बीच, पार्टी के 24वें स्थापना दिवस पर केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस, जहां हाजीपुर में समारोह कर रहे हैं, वहीं, चिराग पासवान ने पटना में कार्यक्रम आयोजित किया। इस बीच, एक बड़ी तस्वीर भी सामने आई जब वैशाली की सांसद वीणा देवी पटना में चिराग पासवान के साथ मंच पर दिखीं।

दरअसल, लोजपा संस्थापक राम विलास पासवान के निधन के बाद पार्टी दो गुट में बंट गई। राष्ट्रीय लोजपा का नेतृत्व जहां पशुपति पारस कर रहे हैं, वहीं लोजपा (रामविलास) का नेतृत्व जमुई के सांसद और रामविलास के पुत्र चिराग पासवान कर रहे हैं।

इस बीच, चिराग को छोड़कर लोजपा के सभी सांसद पारस के साथ चले गए। सांसद वीणा देवी के चिराग के साथ आने को पारस के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है। वीणा देवी के चिराग के साथ मंच पर दिखने के बाद अब यह चर्चा है कि लोकसभा चुनाव में क्या वे चिराग के साथ दिखेंगी।

वैशाली सांसद वीणा देवी ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि हम स्वर्गीय रामविलास पासवान के समय से पार्टी में हैं। हम गए कहां, अपने परिवार में ही हूं। हाजीपुर में भी पार्टी का स्थापना दिवस मनाया जा रहा और यहां भी यही मनाया गया। उन्होंने कहा कि चिराग ने जब भी बुलाया इनके साथ हैं। उन्होंने पुरानी बातों को एक 'दुर्घटना' बताते हुए कहा कि चिराग रामविलास जी के पुत्र हैं और इनमें काबलियत है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Nov 2023 12:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story