टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखाया गया भारत जोड़ो यात्रा का वीडियो

टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखाया गया भारत जोड़ो यात्रा का वीडियो
In New York, Congress leader Rahul Gandhi.(photo:Twitter)
राहुल ने मोदी के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधा
डिजिटल डेस्क,न्यूयॉर्क। न्यूयॉर्क के जेविट्स सेंटर में रविवार को प्रवासी भारतीयों के साथ राहुल गांधी की बातचीत से पहले, टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर कांग्रेस नेता के भारत जोड़ो यात्रा का वीडिया दिखाया गया। कांग्रेस नेता राहुल गांधी अमेरिका के छह दिवसीय दौरे पर हैं। गांधी ने सैन फ्रांसिस्को से अपनी यात्रा की शुरुआत की, और फिर उन्होंने वाशिंगटन डीसी में अपना कार्यक्रम पूरा किया। सैन फ्रांसिस्को और वाशिंगटन डीसी में अपनी बातचीत के दौरान राहुल गांधी ने प्रेस की स्वतंत्रता, भारतीय अर्थव्यवस्था की स्थिति, बेरोजगारी, भेदभाव और यहां तक कि नए संसद भवन के उद्घाटन के मुद्दों पर मोदी के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधा।

इस बीच, टाइम्स स्क्वायर के बिलबोर्ड पर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का एक वीडियाो दिखाया गया है। जेविट्स सेंटर में राहुल गांधी के कार्यक्रम को हिट कराने के लिए तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख ए रेवंत रेड्डी, राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा, पार्टी प्रवक्ता अलका लांबा और कई अन्य कांग्रेस नेता भी अमेरिका के न्यूयॉर्क पहुंचे। न्यूयॉर्क की यात्रा से पहले, राहुल गांधी भारतीय-अमेरिकी उद्यमी फ्रैंक इस्लाम और शीर्ष व्यापार जगत के नेताओं, सीनेटरों और कांग्रेसियों द्वारा आयोजित रात्रिभोज में भी शामिल होंगे। न्यूयॉर्क की अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान, वह हार्वर्ड विश्वविद्यालय के हार्वर्ड क्लब में विचारकों और रचनात्मक उद्योग में सफल भारतीय-अमेरिकियों के एक समूह से मिलेंगे, लंच के कार्यक्रम में भाग लेंगे और एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करेंगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Jun 2023 11:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story