लोकसभा चुनाव 2024: विजयवर्गीय बोले- इस बार कांग्रेस को बूथ पर खड़े करने के लिए कार्यकर्ता भी नही मिलेंगे

विजयवर्गीय बोले- इस बार कांग्रेस को बूथ पर खड़े करने के लिए कार्यकर्ता भी नही मिलेंगे
  • भाजपा कार्यालय में प्रबंध समिति की बैठक
  • कांग्रेस पर साधा निशाना
  • चुनावी तैयारियां, कार्ययोजना व रणनीतियों पर की चर्चा

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने अपने प्रवास के तीसरे दिन गुरुवार को पांढुर्ना और सौंसर में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा।

पांढुर्ना के सरगम सभागृह में हुए सम्मेलन में विजयवर्गीय ने भाजपा कार्यकर्ताओं को ऐतिहासिक जीत का संकल्प दिलवाया। उन्होंने कहा कि इस बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में छिंदवाड़ा लोकसभा से विवेक बंटी साहू ऐतिहासिक जीत के साथ संसद जा रहे है। पहली बार छिंदवाड़ा का मूल निवासी छिंदवाड़ा से सांसद बनेगा। विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर परिवारवाद, तुष्टीकरण और भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों के आरोप लगाते हुए तंज कसा कि इस बार कांग्रेस को बूथ पर खड़े करने के लिए कार्यकर्ता भी नहीं मिलेंगे। सम्मेलन में भाजपा जिला अध्यक्ष वैशाली महाले व प्रकाश उईके ने भी संबोधित किया। सम्मेलन में आदिवासी अंचल के कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थामा।

नुकसान की भरपाई का भरोसा दिलाया: भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने कहा कि आंधी-तूफान व ओलावृष्टि से किसानों को बड़ा नुकसान हुआ है। मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के साथ मैंने सीएम से चर्चा की है। रा’य सरकार इस पर गंभीरतापूर्वक काम कर रही है। किसानों को फसल नुकसान की भरपाई देने का पूरा प्रयास किया जाएगा।

प्रबंध समिति की हुई बैठक

सम्मेलन के उपरांत जिला भाजपा कार्यालय में प्रबंध समिति की बैठक में मंत्री कैलाश विजयवर्गीय सहित प्रमुख पदाधिकारियों ने आगामी लोकसभा चुनाव में पांढुर्ना जिले के कार्यक्रमों व कार्ययोजना पर चर्चा की। जातीय जनगणना कराकर कांग्रेस देश को बांटना चाहती है

सौंसर। गुरुवार को सौंसर के ग्राम बोरगांव में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन शामिल में विजयवर्गीय ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां, कार्ययोजना व विभिन्न रणनीतियों सहित अन्य संगठनात्मक विषयों पर कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जातीय जनगणना कराकर देश को बांटना चाहती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संकल्प अबकी बार 400 पार की सिद्धि के लिए मप्र की 29 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज कर हम एक नया इतिहास लिखेंगे। सम्मेलन में लोकसभा प्रभारी नरेश दिवाकर, संतोष पारिक, पूर्व मंत्री नानाभाऊ मोहोड़, लोकसभा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू, भाजपा जिला अध्यक्ष वैशाली महाले, प्रदेश प्रवक्ता अजय धवले, भाजपा नेता राजू परमार एवं वरिष्ठ नेता व पदाधिकारी उपस्थित थे।

Created On :   22 March 2024 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story