लोकसभा चुनाव 2024: वोटिंग के दौरान कूचबिहार में हिंसा, बीजेपी प्रत्याशी ने कहा बिहार बनता जा रहा है प. बंगाल

वोटिंग के दौरान कूचबिहार में हिंसा, बीजेपी प्रत्याशी ने कहा बिहार बनता जा रहा है प. बंगाल
  • कूचबिहार में आज हुई छिटपुट हिंसा
  • बिहार बनता जा रहा है प. बंगाल- अग्निमित्रा पॉल
  • ममता सरकार पर अग्निमित्रा पॉल ने लगाए कई बड़े आरोप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बीजेपी की फायरब्रांड नेता अग्निमित्रा पॉल ने पहले चरण के दौरान राज्य में हुई हिंसा को लेकर ममता सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बंगाल बिहार बना गया है।

बंगाल बना बिहार- बीजेपी नेता

बंगाल की मेदिनीपुर से बीजेपी प्रत्याशी अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि वह धमकी देकर या हत्या करके विरोधियों को चुप करने की कोशिश करते हैं। पश्चिम बंगाल में हुई छिटपुट हिंसा पर अग्निमित्रा पॉल ने कहा , "कुछ साल पहले हम बिहार में ऐसी चीजें देखते थे, लेकिन बंगाल नया बिहार और नया कश्मीर बन गया है। बूथ अध्यक्ष का अपहरण किया जा रहा है। बूथ पर धांधली की जा रही है। विरोधियों को या तो धमकी देकर या फिर हत्या करके चुप कराया जा रहा है। यह पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की राजनीति है।"

कूचबिहार में हुई थी हिंसक झड़प

गौरतलब है कि शुक्रवार को पहले चरण में पश्चिम बंगाल की तीन सीटों पर वोटिंग हुई। जिनमें जलपाईगुड़ी, अलीपुरद्वार और कूचबिहार शामिल है। इन सीटों पर शाम के छह बजे तक वोटिंग हुई। हालांकि, कूचबिहार में हिंसा की कुछ छिटपुट घटनाएं भी देखने को मिली। यहां बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे। इसके बाद दोनों पक्षों की ओर से हिंसा और मतदाताओं को डराने-धमकाने की भी शिकायत दर्ज की गई है। फिर झड़प वाली जगह पर पुलिसबल द्वारा शांतिपूर्ण चुनाव कराया गया। शाम पांच बजे तक पश्चिम में 77.57 फीसदी वोटिंग हुई।

Created On :   19 April 2024 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story