मनोरंजन: अजय देवगन की 'मैदान' ने दर्शकों का दिल किया फतेह, सोशल मीडिया पर यूजर्स शेयर कर रहे रिव्यू

अजय देवगन की मैदान ने दर्शकों का दिल किया फतेह, सोशल मीडिया पर यूजर्स शेयर कर रहे रिव्यू
  • 10 मार्च को रिलीज हुई थी फिल्म 'मैदान'
  • फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद लोग दे रहे रिव्यू
  • सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' 10 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के लिए दर्शक के बीच काफी बज बना हुआ था। मैदान के ट्रेलर में अजय देवगन की जानदार एक्टिंग ने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल हाई कर दिया था। फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले लोग अपना रिएक्शन और रिव्यू शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया ने फिल्म को लेकर अपनी राय सामने रखी है।

लोगों ने फिल्म मैदान का दिया रिएक्शन

फिल्म मैदान में अजय देवगन भारतीय फुटबॉल कोच का रोल प्ले कर रहे है। मैदान में एक्टर का किरदार फुटबॉल टीम के कोच सैयद अब्दुल रहीम की लाइफ से इंस्पाइर है। इस फिल्म को देखने के लिए लोगों ने रिकॉर्ड एडवांस बुकिंग भी की है। 'मैदान' को लेकर सैकनिल्क ने एक रिपोर्ट पब्लिश की है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए एक करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। इस फिल्म को लेकर ऑडियन का जबदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोगों ने अजय देवग की फिल्म को मास्टरपीस बता रहा है। खासतौर पर फिल्म की स्टोरी और एक्टर की दमदार एक्टिंग लोगों के मन को भा रही है।

एक यूजर ने दिया रिव्यू

सोशल मीडिया एक्स पर एक यूजर ने मैदान का रिव्यू दिया है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मैदान रिव्यू, अजय देवगन की फिल्म BLOCKBUSTER, एक भी सुस्त पल नहीं, अजय देवगन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार लोड हो रहा है, निर्देशक अमित शर्मा ने मैचों को बहुत ही बढ़िया शूट किया है।"

वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा, "मैदान, पावरफुल, अजय देवगन की अवॉर्ड विनिंग परफॉर्मेंस, एक रोमांचक स्पोर्ट्स-ड्रामा वह यकीनन इस फिल्म की आत्मा हैं। निर्देशन और कहानी बेस्ट है। ए.आर. रहमान का बैकग्राउंड स्कोर शानदार है. देखने लायक है।"

तीसरे यूजर ने लिखा, "मैदान, फुटबॉल के बारे में अमेजिंग फिल्म, अजय देवगन ने एक और हिट फिल्म दी है. कड़ी मेहनत, इच्छा शक्ति और मजबूत दृढ़ता एक आदमी को मैदान पर कोई भी लड़ाई जीतने में मदद करती है। रियली एक इंस्पायरिंग फिल्म है। सभी कैरेक्टर्स ने अपनी भूमिका बखूबी निभाई है।"

Created On :   11 April 2024 4:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story