अजब-गजब: बिस्किट के पकौड़े बनाकर महिला ने किया लोगों को हैरान, वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स

बिस्किट के पकौड़े बनाकर महिला ने किया लोगों को हैरान, वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर भड़के यूजर्स
  • हम सभी ने प्याज, पनीर और पालक के पकौड़े तो खाएं है
  • किसी ने बिस्किट के पकौड़े के बारे में नहीं सोचा होगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बचपन से लेकर अब तक लगभग सभी की बिस्किट्स में पहली पसंद पार्ले जी रहा है। इसको कभी पानी में डिप करके खाते है, तो कभी चाय की चुस्कियों के इसका साथ आनंद लेते है। लेकिन कभी आपने सोचा है कि इस बिस्किट को किसी और तरीके से भी खा सकते है। बता दें कि सोशल मीडिया की फूड एक्सपेरिमेंट दुनिया में इस बिस्किट की एक अजीबो-गरीब रेसिपी काफी वायरल हो रही है। इस रेसिपी को देखकर फूडी इंसान या पार्ले जी बिस्किट के शौकीन लोग देखकर हैरान हो जाएगें।

बिस्किट के पकौड़े

हम सभी ने प्याज, पनीर और पालक के पकौड़े तो खाएं है। किसी ने बिस्किट के पकौड़े के बारे में नहीं सोचा होगा। लेकिन आपके सोच से परे कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक्स पर @Shayarcasm नाम के यूजर ने पोस्ट किया है। आप इस वीडियो में देख सकते है महिला पकौड़े बनाने वाले बैटर में बिस्किट को डुबोती है। इसके बाद महिला गरम तेल की कढ़ाई में पकौड़े तल देती है। पकौड़े बनाने से पहले महिला आलू को उबाल लेती है। उबले आलू को लोटे से मैश कर मसालों को अच्छे से मिला देती है। इस फिलिंग को दो बिस्किट के बीच में भर देती है और बेसन के घोल में डिप करके उसे तल लेती है। आप वीडियो के अंत में देख सकते है कि महिला पकौड़े को सॉस के साथ सर्व कर देती है।

महिला पर भड़के यूजर्स

सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो के देखकर आग बबूला हो गए। यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा-इस महिला पर धारा 302 लगनी चाहिए। जबकि दूसरे यूजर ने महिला पर मुकदमा दायर करने की बात कहीं। वहीं कुछ लोग इस वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे है। फिलहाल 3 नवबंर को इस विडियो को पोस्ट किया गया था। अब तक वीडियो को 21 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Created On :   7 Nov 2023 10:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story