आवेश खान को आरसीबी के खिलाफ जीत के बाद हेलमेट पटकने पर अफसोस है

आवेश खान को आरसीबी के खिलाफ जीत के बाद हेलमेट पटकने पर अफसोस है
Bengaluru : LSG's Avesh Khan celebrate after winning the IPL 2023 match against Royal Challengers Bangalore, at M Chinnaswamy Stadium in Bengaluru on Monday, April 10, 2023(Photo:IANS)
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लखनऊ सुपरजायंट्स (एलएसजी) के तेज गेंदबाज आवेश खान ने आईपीएल मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ अपनी टीम की जीत के बाद हेलमेट पटकने पर खेद व्यक्त किया है।

11वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए आवेश ने मैच की आखिरी गेंद पर एक रन लेकर जीत दर्ज की। विजयी रन पूरा करने के बाद वह अपने हेलमेट को जमीन पर पटकते नजर आए।

एलएसजी पेसर को आचार संहिता के उल्लंघन के लिए फटकार लगाई गई थी।

आवेश खान ने कहा, ये सोशल मीडिया में मेरा माहौल बना रहता है और हेलमेट वाली घटना थोड़ा ज्यादा हो गया था। मुझे बाद में एहसास हुआ कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था। यह बस उस समय आवेश में हो गया। मुझे अब दुख होता है कि यार ये सब चीज नहीं करनी थी।

हालांकि, उन्होंने स्वीकार किया कि वह आईपीएल 2023 सीजन के दौरान अपने प्रदर्शन से असंतुष्ट थे।

उन्होंने कहा, यदि आप इससे पहले मेरे पिछले दो आईपीएल सीजन की तुलना करते हैं, तो यह वैसे ही चला जैसा मैं चाहता था। हालांकि, भले ही सीजन मेरे अनुसार अच्छा नहीं रहा, मैंने अपनी इकॉनमी रेट बनाए रखी जो 10 से कम है। मैं डेथ ओवर में भी गेंदबाजी करता हूं।

वेस्ट इंडीज श्रृंखला के साथ मध्य प्रदेश के तेज गेंदबाज, जिन्होंने राष्ट्रीय टीम के लिए पांच एकदिवसीय और 15 टी20 मैच खेले हैं, को उम्मीद है कि उन्हें वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम में बुलाया जाएगा।

आवेश ने कहा, मैं वहां जाने की उम्मीद कर रहा हूं। चयन मेरे हाथ में नहीं है, हर कोई उतार-चढ़ाव से गुजरता है। मैं वापसी करना चाहता हूं और बस ऐसा ही उम्मीद कर रहा हूं।

26 वर्षीय, जिन्होंने भारत के लिए अंतिम बार 2022 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के दौरान खेला था, उनके नाम पर तीन एकदिवसीय विकेट और 13 टी20 अंतरराष्ट्रीय विकेट हैं।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Jun 2023 2:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story