बीबीएल-13 : टिम पेन बतौर कोच शुरू करेंगे नई पारी

बीबीएल-13 : टिम पेन बतौर कोच शुरू करेंगे नई पारी
  • बिग बैश लीग के अगले सीजन में जुड़ेंगे
  • बतौर सहायक कोच के रूप में संभालेंगे पद
  • एडिलेड स्ट्राइकर्स टीम के साथ किया अनुबंध

डिजिटल डेस्क, एडिलेड (ऑस्ट्रेलिया)। बिग बैश लीग (बीबीएल-13) के अगले सीजन से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर टिम पेन बतौर सहायक कोच के रूप में एडिलेड स्ट्राइकर्स टीम के साथ जुड़ गए हैं। बीबीएल का 13वां संस्करण 7 दिसंबर से शुरू होगा और पेन बतौर कोच अपनी नई पारी शुरू करने के लिए तैयार हैं।

पेन को हाल ही में न्यूजीलैंड ए के खिलाफ अगले सप्ताह शुरू होने वाली सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया ए के लिए सहायक कोच के रूप में चुना गया है। प्रथम श्रेणी क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद, पेन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक हैं। उनके नाम 18 साल के करियर में 400 से अधिक पेशेवर मैच हैं।

स्ट्राइकर्स के जनरल मैनेजर, पेन के टीम के साथ जुड़ने से खुश हैं। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को उनके अनुभव का काफी लाभ मिलेगा। अपने 35 टेस्ट मैचों में से 23 में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करने वाले पेन ने 44 बार होबार्ट हरिकेंस के लिए खेले, जिसमें 140 चौकों और 91 के उच्च स्कोर के साथ 1100 से अधिक रन बनाए।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Aug 2023 9:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story