चोट लगने के बाद ब्रेसवेल की होगी सर्जरी

चोट लगने के बाद ब्रेसवेल की होगी सर्जरी
Michael Bracewel.(photo:Twitter)
डिजिटल डेस्क, वेलिंगटन। इंग्लिश टी20 ब्लास्ट में वॉर्सेस्टरशायर रैपिड्स के लिए बल्लेबाजी करते समय दाहिनी एड़ी में चोट लगने के बाद न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल छह से आठ महीने के लिए खेल से बाहर हो गए हैं।

ब्रेसवेल की गुरुवार को यूके में सर्जरी की जाएगी। इसके चलते वो इस साल अक्टूबर-नवंबर में भारत में होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप से बाहर रहेंगे।

कोच गैरी स्टीड ने कहा कि यह ब्रेसवेल और टीम के लिए बड़ा झटका है।

स्टीड ने कहा, सबसे पहले, चोट लगने के बाद आप हमेशा खिलाड़ी के लिए बुरा महसूस करते हैं, विशेष रूप से जब उन्हें एक विश्व प्रतियोगिता छोड़नी पड़ेगी।

माइकल एक महान टीम मैन हैं और उनके अंतरराष्ट्रीय पदार्पण के बाद से न्यूजीलैंड के लिए 15 महीने शानदार रहे हैं।

हमने खेल के तीनों पहलुओं में उनके असाधारण कौशल को देखा है और वह भारत में विश्व कप में हमारे लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी के रूप में आकार ले रहे थे।

माइकल स्वाभाविक रूप से बहुत निराश हैं, लेकिन यह स्वीकार करते हैं कि चोटें खेल का एक हिस्सा हैं और वह अब अपना ध्यान अपने रिहैबिलिटेशन पर लगा रहे हैं।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Jun 2023 11:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story