मौके गंवाने पर पछताएगा इंग्लैंड: माइकल वॉन

मौके गंवाने पर पछताएगा इंग्लैंड: माइकल वॉन
Former England captain Michael Vaughan cleared of racism charges
डिजिटल डेस्क, बमिर्ंघम। पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने इंग्लैंड की थकी हुई टीम के बारे में अपनी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि मेजबान टीम उन मौकों को गंवाने पर पछता रही होगी क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने इन मौकों का फायदा उठाकर पहले एशेज 2023 टेस्ट के दूसरे दिन वापसी की ।

ख्वाजा के शानदार 126 नॉट आउट, उनके करियर का 15वां शतक और इंग्लैंड की धरती पर पहला, ऑस्ट्रेलिया ने शनिवार को घोषित मेजबान के 393-8 के पीछे 311/5, पर दूसरा दिन समाप्त करने में मदद की। ऑस्ट्रेलिया अभी इंग्लैंड के स्कोर से 82 रन पीछे है।

अपने घुटने पर चोट की चिंता के बावजूद, इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने एजबस्टन में मैच के दूसरे दिन सात ओवर फेंकने में कामयाबी हासिल की, और एलबीडब्लू में फंसे स्टीव स्मिथ को आउट करने से ऑस्ट्रेलिया की स्थिति लड़खड़ा गई।

हालांकि, मध्य क्रम ने कदम बढ़ाया और ख्वाजा को बहुमूल्य सहायता प्रदान की। ट्रैविस हेड ने 50 रन बनाए और कैमरून ग्रीन ने 38 रन बनाए, इससे पहले दोनों मोईन अली के शिकार हुए, जो एशेज में खेलने के लिए टेस्ट रिटायरमेंट से बाहर आए थे।

इंग्लैंड की हताशा तब बढ़ गई जब स्टुअर्ट ब्रॉड ने नो-बॉल पर सेंचुरियन ख्वाजा का ऑफ स्टंप उखाड़ दिया, जो कि जॉनी बेयरस्टो द्वारा एलेक्स कैरी को ड्रॉप करने के बाद लगातार दूसरा लेट-ऑफ था।

वॉन ने बीबीसी के टेस्ट मैच स्पेशल पर कहा, इंग्लैंड को मौके गंवाने का मलाल रहेगा। और इस पिच पर, जो बहुत सपाट है, मेरी चिंता उनके शरीर को लेकर है। वे थके हुए लग रहे थे और छह हफ्तों में पांच मैचों की सीरीज में यह उनका पहला दिन था।

मैं आज ओली रॉबिन्सन के लिए थोड़ा चिंतित था। वह पिच से बहुत दूर जा रहा था। मुझे यकीन नहीं है कि उसके टखने में कोई समस्या है या नहीं।

समस्या यह है कि यह पिच तेज गेंदबाजों के लिए इतनी धीमी और कठिन है, जब आपको बाउंसर फेंकने के लिए कहा जाता है, तो यह आपके ऊपर से निकल जाता है। अगर वे अगले छह सप्ताह तक इन पिचों पर खेलने जा रहे हैं तो इनमें से कुछ सीमर बेदम हो चुके होंगे।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Jun 2023 2:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story