केन विलियमसन के हाथ में बल्ला देखकर अच्छा लगा : गैरी स्टीड

केन विलियमसन के हाथ में बल्ला देखकर अच्छा लगा : गैरी स्टीड
  • न्यूजीलैंड के मुख्य कोच हैं गैरी स्टीड
  • इंजरी के बाद केन विलियमसन ने नेट्स में वापसी की
  • उनका बल्लेबाजी और फिटनेस का स्तर अभी अंतराष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन करने के लिए सही नहीं है

डिजिटल डेस्क, माउंट मौंगानुई। न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि इंजरी के बाद केन विलियमसन को नेट्स में वापस आते हुए देखना अच्छा लग रहा है। लेकिन उनका बल्लेबाजी और फिटनेस का स्तर अभी अंतराष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन करने के लिए सही नहीं है।

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन सीरियस इंजरी के बाद अब नेट्स में लौट रहे हैं। हालांकि न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा, "उन्हें हाथ में बल्ला लिए हुए और गेंदों को फिर से हिट करते हुए देखना अच्छा लगता है, हालांकि यह उस स्तर पर सही नहीं है जिस स्तर पर उसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में प्रदर्शन करना है। वो रिकवरी की राह पर है।"

अहमदाबाद में 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2023 के शुरुआती मैच में गुजरात टाइटंस के लिए खेलते समय विलियमसन को पैर में चोट लगी थी। सीजन के अपने पहले ही मैच में विलियमसन बॉउंड्री लाइन पर कैच पकड़ते हुए गिर पड़े थे। इसके बाद वो मैदान से बाहर चले गए। इंजरी के कारण उन्हें आईपीएल 2023 के शेष मैचों से बाहर होना पड़ा। बैसाखी के सहारे चलते हुए अपने देश लौटे विलियमसन को सर्जरी भी करानी पड़ी।

भारत में 5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक होने वाले 2023 पुरुष वनडे विश्व कप में खेलने की उनकी संभावना फिलहाल बहुत कम है।

विलियमसन माउंट मौंगानुई में एक प्रशिक्षण शिविर में टीम के साथ हैं। टीम महीने के अंत में संयुक्त अरब अमीरात और इंग्लैंड के खिलाफ सफेद गेंद के मुकाबलों के लिए रवाना होगी। विलियमसन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था,जिसमें वो प्रैक्टिस करते नजर आए।

विलियमसन 2019 पुरुष एकदिवसीय विश्व कप में 82.57 की औसत से 578 रन के साथ अपनी टीम के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे, जिसमें दो शतक और इतने ही अर्द्धशतक शामिल है। उन्हें प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट भी चुना गया।

न्यूजीलैंड 5 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक बार फिर इंग्लैंड से भिड़ेगा और विश्व कप अभियान का आगाज करेगा। टूर्नामेंट का फाइनल भी 19 नवंबर को इसी स्थान पर खेला जाना है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Aug 2023 11:17 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story