भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज:: जसप्रीत बुमराह को मिला इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में आराम, मुकेश या आकाशदीप में से किसी एक को मिल सकता है मौका

जसप्रीत बुमराह को मिला इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में आराम, मुकेश या आकाशदीप में से किसी एक को मिल सकता है मौका
  • रांची में 23 फरवरी को खेला जाएगा मैच
  • चौथे टेस्ट में इंग्लेड के खिलाफ नहीं खेलेंगे जसप्रीत बुमराह
  • मुकेश या आकाशदीप कर सकते हैं रिप्लेस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मैच 23 फरवरी को रांची में खेला जाना है। इस टेस्ट मैच में दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह नहीं खेलेंगे। बुमराह को इस मैच में आराम दिया गया है। राजकोट टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 434 रनों से हराने के बाद मेन इन ब्लूज ने सीरीज में 2-1 से बढ़त बना ली है। राजकोट टेस्ट मैच खेलने के बाद भारत और इंग्लैंड की टीम रांची एयरपोर्ट पर नजर आए। जिसमें भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान जसप्रीत बुमराह राजकोट नहीं पहुंचे। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

चौथे टेस्ट में बुमाराह को दिया गया आराम

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बुमराह को इंग्लैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैच खेलने के बाद चौथे टेस्ट मैच के लिए आराम दिया गया है। जसप्रीत बुमराह भारतीय गेंदबाजी के प्रमुख गेंदबाज हैं। लगातार खेलने के कारण फिजिकल फटीग हो सकता है। शायद इसलिए उन्हें रांची में होने वाले चौथे टेस्ट मैच में आराम दिया गया है।

बुमराह से पहले सिराज को दिया गया था रेस्ट

तेज गेंदबाजों का वर्कलोड मैनज करने के लिए बुमराह से पहले मोहम्मद सिराज को भी आराम दिया गया था। बता दें इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने के बाद सिराज को दूसरे टेस्ट के लिए आराम दिया गया था। उस मैच में उनकी जगह मुकेश कुमार खेलते नजर आए थे।

आकाशदीप का होगा डेब्यू या मुकेश को मिलेगी जगह?

अब यह देखना होगा कि जसप्रीत बुमराह की अनुपस्थिति में किसे खेलने का मौका मिलता है। मुकेश कुमार को पहले ही दूसरे टेस्ट मैच में खेलने का मौका मिल चुका है। अकाश दीप का अभी डेब्यू नहीं हुआ है। ऐसे में टीम मैनेजमेंट मुकेश और आकाशदीप में किसे चुनती है यह देखने वाली बात होगी।

Created On :   20 Feb 2024 6:12 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story