मैसी के पिता ने कहा..बार्सिलोना लौटना चाहता है उनका बेटा

मैसी के पिता ने कहा..बार्सिलोना लौटना चाहता है उनका बेटा
Messi wants to return to Barcelona, says his father.(photo:Twitter)
डिजिटल डेस्क, मेड्रिड। लियोनल मैसी के पिता ने कहा है कि हो सके तो उनका बेटा अगले सत्र के लिए एफसी बार्सिलोना में वापसी करना चाहता है।

जॉर्ज मैसी ने प्रेस को एक संक्षिप्त घोषणा की, जब वह बार्सिलोना में बार्सा के अध्यक्ष जोन लापोर्टा से लियोनल के क्लब में वापस जाने के के संभावित कदम के बारे में मिलने के लिए गए थे, जिसे उन्होंने दो साल पहले पेरिस सेंट-जर्मेन में शामिल होने के लिए छोड़ दिया था।

जोर्ज ने सोमवार को पुष्टि की, (लियोनल) मैसी बार्का में लौटना चाहते हैं और मुझे खुशी होगी। उन्होंने कहा, यह एक विकल्प है: क्या मुझे विश्वास है कि वह वापस आ सकते हैं? हां।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि यह घोषणा बार्सा के कोच जावी हर्नांडेज के शब्दों का अनुसरण करती है, जिन्होंने कहा था कि उन्हें क्लब में 35 वर्षीय खिलाड़ी का स्वागत करने में खुशी होगी।

एफसी बार्सिलोना के लिए मुख्य समस्या यह है कि क्या वे मैसी को स्पेनिश फुटबॉल लीग (ला लीगा) द्वारा क्लब पर लगाए गए तंग वेतन सीमा में फिट करने में सक्षम होंगे। इस सीजन के अंत में दिग्गजों सर्जियो बुस्केट्स और जोर्डी अल्बा के जाने से बार्का को और अधिक छूट मिल गई है, लेकिन शायद आगे कोई समावेश करने से पहले खिलाड़ियों को स्थानांतरित करना होगा।

एथलेटिक क्लब बिलबाओ के सेंट्रल डिफेंडर इनिगो मार्टिनेज को अगले सीजन के लिए एक नए हस्ताक्षर के रूप में घोषित किया जाना तय है।

बार्सिलोना ने ला लीगा के लिए एक व्यवहार्यता योजना प्रस्तुत की है, जिसे जल्द ही स्वीकार किए जाने की संभावना है, लेकिन अभी भी संदेह है कि क्या वे मैसी को वहन करने में सक्षम होंगे, या क्या हाल की घोषणाएं विशुद्ध रूप से दिखावटी हैं यदि फीफा विश्व कप विजेता वापस नहीं आता है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Jun 2023 8:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story