IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के अब 13 सदस्य कोरोना पीड़ित, रैना निजी कारणों से IPL से हटे

13 members of Chennai Super Kings corona victim, Raina withdraws from IPL
IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के अब 13 सदस्य कोरोना पीड़ित, रैना निजी कारणों से IPL से हटे
IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के अब 13 सदस्य कोरोना पीड़ित, रैना निजी कारणों से IPL से हटे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चेन्नई सपुर किंग्स का एक और खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव निकला है और इसी के साथ फ्रेंचाइजी के इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 13 हो गई है। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में मौजूद सूत्रों ने मंगलवार को आईएएनएस को इस बात की जानकारी दी। 13 कोविड-19 सदस्यों के बाद चेन्नई के प्रशंसकों को एक और झटका लगा है क्योंकि हरफनमौला खिलाड़ी सुरेश रैना ने लीग के 13वें सीजन से नाम वापस ले लिया है।

टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केएस. विश्वनाथन ने फ्रेंचाइजी के ट्विटर पर शनिवार सुबह इस बात की जानकारी दी। विश्वनाथन के मुताबिक रैना ने व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल से हटने का फैसला किया है। टीम के 12 सदस्यों का शुक्रवार को कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसमें हालांकि यह बात साफ नहीं है कि इसमें से कितने खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ और सदस्य हैं। इसने लीग के 13वें सीजन के आयोजन पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

सूत्रों ने आईएएनएस से कहा, एक और खिलाड़ी का टेस्ट पॉजिटिव आया है। उनका नाम अभी पता नहीं चला है, लेकिन मुझे बताया गया है कि एक और खिलाड़ी का टेस्ट पॉजिटिव आया है। यहां यूएई में यह सब कुछ काफी खराब लग रहा है। अब बाकी टीमें भी काफी चिंतित हैं। विश्वनाथन ने रैना को लेकर ट्वीट किया लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया कि कितने खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। फ्रेंचाइजी ने भी अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है।

कोविड-19 के कारण आईपीएल का आयोजन इस बार 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच किया जाना है। आमतौर पर इसे भारत में गर्मियों में आयोजित किया जाता है लेकिन इस वायरस के कारण इस बार ऐसा संभव नहीं हो सका था। ट्वीट के अलावा रैना के नाम वापस लेने का कोई कारण पता नहीं चला है। रैना ने हाल ही में 15 अगस्त को महेंद्र सिंह धोनी के साथ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। बीसीसीआई ने अभी तक चेन्नई के सदस्यों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकलने को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है।

 

 

Created On :   29 Aug 2020 9:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story