comScore

एआईएफएफ तकनीकी समिति करेगी स्टीमाक के प्रदर्शन का आंकलन

November 29th, 2019 21:00 IST
 एआईएफएफ तकनीकी समिति करेगी स्टीमाक के प्रदर्शन का आंकलन

हाईलाइट

  • एआईएफएफ तकनीकी समिति करेगी स्टीमाक के प्रदर्शन का आंकलन

नई दिल्ली, 29 नवंबर (आईएएनएस)। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) की श्याम थापा की अध्यक्षता वाली तकनीकी समिति ने शुक्रवार को महासंघ के मुख्यालय पर बैठक की। यहां भारतीय टीम के मुख्य कोच इगोर स्टीमाक ने भारतीय टीम के प्रदर्शन पर विस्तृत रिपोर्ट समिति के सामने पेश की।

स्टीमाक ने फीफा विश्व कप-2022 क्वालीफायर के पांच मैचों में टीम के प्रदर्शन पर समिति के सामने रिपोर्ट सौंपी और साथ ही बताया कि अगले तीन क्वालीफाइंग मैचों में टीम के प्रदर्शन में सुधार करने के लिए और क्या करने की जरूरत है।

समिति के सदस्य पूरी तरह से टीम की मौजूदा शैली और जुझारू भावना से खुश दिखे। उनका मानना है कि टीम सही दिशा में आगे बढ़ रही है।

भारत की अंडर-19 टीम के मुख्य कोच फ्लोयड पिंटो ने भी टीम के प्रदर्शन को लेकर डिटेल से रिपोर्ट समिति के सामने रखी। टीम का हाल ही में एएफसी अंडर-19 क्वालीफायर्स में प्रदर्शन निराशाजनक रहा है।

समिति को लगा कि टीम के मौजूदा सहायक कोच शानमुगम वेंकाटेश को 2019-20 के लिए इंडियन एरोज और अंडर-19 टीम का मुख्य कोच बना देना चाहिए जिससे इंडियन एरोज के खिलाड़ी आसानी से भारत की सीनियर टीम में जगह बना सकें।

वहीं, समिति ने यह भी फैसला किया है कि फ्लोयड को सुधार के लिए मौका दिया जाना चाहिए और उन्हें एआईएफएफ की तकनीकी टीम की जिम्मेदारी सौंप देनी चाहिए।

कमेंट करें
svt04