अल्कराज ने अर्जेंटीना में विजयी वापसी की; नॉरी भी अंतिम आठ में पहुंचे

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
एटीपी टूर अल्कराज ने अर्जेंटीना में विजयी वापसी की; नॉरी भी अंतिम आठ में पहुंचे

डिजिटल डेस्क, ब्यूनस आयर्स। तीन महीने से अधिक समय के बाद अपना पहला एटीपी टूर मैच खेल रहे विश्व नंबर 2 कार्लोस अल्कराज ने राउंड 16 मैच में लेस्लो डायरे को हराकर अर्जेंटीना ओपन में विजयी वापसी की है। 2004 में गुस्तावो कुर्टेन के बाद से ब्यूनस आयर्स में प्रतिस्पर्धा करने वाले पहले पूर्व विश्व नंबर 1, स्पैनियार्ड बुधवार को एटीपी 250 में एक शानदार प्रदर्शन के बाद उम्मीदों पर खरे उतरे हैं। हाल ही में हैमस्ट्रिंग की चोट से वापसी करते हुए अल्कराज ने लेस्लो डायरे के खिलाफ दो घंटे में 6-2, 4-6, 6-2 से जीत दर्ज की। उन्होंने तेज गति से अपनी शुरुआत की। वहीं, प्रशंसकों का भी पूरा साथ मिला, जिसने उन्हें पेपरस्टोन एटीपी रैंकिंग में 2022 साल के अंत में नंबर 1 स्थान हासिल करने में मदद की थी।

अल्कराज ने मैच के बाद कहा, फिर से जीतना शानदार अहसास है। चोट के कारण मैं काफी समय से कोई मैच नहीं खेला था। आखिरकार, मुझे 2023 की अपनी पहली जीत मिली। इस बीच, 16 मैचों के दूसरे दौर में, दूसरी वरीयता प्राप्त कैमरन नॉरी ने स्थानीय पसंदीदा फेसुंडो डियाज अकोस्टा को हराकर एक सेट से वापसी की। शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, ब्यूनस आयर्स लॉन टेनिस क्लब में अंतिम दो सेट 7-5, 7-6 (6) से लेने के लिए अपनी लय पाने से पहले, ब्रिटिश विश्व नंबर 11 पहले सेट में 6-4 से हार का सामना करना पड़ा। यहां की दूसरी वरीयता प्राप्त नॉरी शुक्रवार को क्वार्टर फाइनल में अर्जेंटीना के टॉमस एटचेवेरी से भिड़ेंगे। जिन्होंने बुधवार को स्पैनियार्ड रॉबटरे कारबॉल्स बेना को 4-6, 6-1, 6-2 से मात देकर आगे बढ़े हैं। सर्बियाई दुसान लाजोविक भी अर्जेंटीना के कैमिलो काराबेली को 6-3, 6-1 से हराकर अंतिम आठ में पहुंचे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Feb 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story