Corona infection: इस किक्रेटर को हुआ COVID-19 ! जल्द कराएगा मेडीकल जांच

Alex Hales clarifies allegations of corona infection
Corona infection: इस किक्रेटर को हुआ COVID-19 ! जल्द कराएगा मेडीकल जांच
Corona infection: इस किक्रेटर को हुआ COVID-19 ! जल्द कराएगा मेडीकल जांच
हाईलाइट
  • कोरोना संक्रमित होने के आरोपों पर एलेक्स हेल्स ने दी सफाई

डिजिटल डेस्क, लंदन (आईएएनएस)। इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स ने उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा जा रहा है कि हेल्स जब पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में खेल रहे थे तब वह कोरोनावायरस के लक्ष्ण (COVID-19) से पीड़ित थे। पीएसएल में कराची किंग्स के लिए खेलने वाले हेल्स ने एक बयान जारी करके कहा कि उन्हें अपने परिवार के साथ रहने की जरूरत थी और इसलिए वह जल्दी ही टूर्नामेंट को छोड़कर आए गए थे। उन्होंने साथ ही कहा कि वह पीएसएल को छोड़ने के बाद वे बीमार हो गए।

इससे पहले, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और कमेंटेटर रमीज राजा ने कहा था कि लीग को टालने का फैसला इसलिए किया गया है क्योंकि इस लीग में भाग ले रही फ्रेंचाइजी कराची किंग्स का एक खिलाड़ी कोरोनावायरस से संक्रमित था। हेल्स ने एक बयान में कहा, इस समय क्रिकेट दुनिया और सोशल मीडिया पर एक अफवाह चल रही है और उसे देखते हुए मुझे महसूस हुआ कि मुझे अपनी स्थिति को लेकर पूरी सफाई देने की जरूरत है। अन्य विदेशी खिलाड़ियों की तरह मुझे भी पीएसएल को छोड़ने की जल्दी महसूस हुई क्योंकि कोविड-19 विश्व स्तर पर फैल रहा है। मुझे लगा कि इस समय मुझे अपने परिवार के पास होना चाहिए।

हेल्स ने कहा, मैं शनिवार को इंग्लैंड लौट आया और उस समय मैं पूरी तरह से फिट था और मेरे अंदर कोई लक्षण नहीं थे। हालांकि जब मैं रविवार को सुबह उठा तो मुझे बुखार थे और फिर मैंने सरकार के निर्देशों के अनुसार, खुद को भीड़ से अलग (सेल्फ आइसोलेशन) रखा। यह एक प्रक्रिया है, जिसे मैं अभी भी पूरा कर रहा हूं। सलामी बल्लेबाज ने कहा, इस समय यह संभव नहीं है कि पूरी जांच हो, इसलिए मुझे उम्मीद है कि आज के बाद यह हो सकता है। इसलिए इसके बाद अब मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूरी जानकारी मिल पाएगी।

 

 

इससे पहले, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वसीम खान ने कहा था, एक खिलाड़ी कोरोनावायरस से पीड़ित था लेकिन वह पाकिस्तान में नहीं है। सीईओ ने हालांकि उस खिलाड़ी का नाम नहीं बताया था। वसीम ने कहा थाा कि पीएसएल के मैचों को स्थगित करने का फैसला सरकार की ओर से जारी आदेश के बाद लिया गया है।

उन्होंने कहा था , हमने पीएसल के मैचों को स्थगित करने का फैसला खिलाड़ियों सहित सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखकर लिया है। पाकिस्तान में कोरोनावायरस के अब तक 184 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। पाकिस्तान ने कोरोनावायरस के कारण ही बांग्लादेश के साथ होने वाले आगामी वनडे और टेस्ट मैच को स्थगित कर दिया है। बांग्लादेश की टीम को 29 मार्च को कराची पहुंचना था, जहां उसे मेजबान पाकिस्तान के साथ एक अप्रैल को वनडे और फिर पांच से नौ अप्रैल तक टेस्ट मैच खेलना था।

 

Created On :   17 March 2020 3:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story