दैनिक भास्कर हिंदी: ऑस्ट्रेलियाई टीम में रिचर्डसन की जगह आए एंड्रयू टाई

November 19th, 2020

हाईलाइट

  • आस्ट्रेलियाई टीम में रिचर्डसन की जगह आए एंड्रयू टाई

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। भारत के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज के लिए केन रिचर्डसन के स्थान पर एंड्रयू टाई को आस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है। रिचर्डसन ने अपने बेटे के जन्म के बाद पत्नी के साथ समय बिताने के लिए सीरीज से नाम वापस ले लिया है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के राष्ट्रीय चयनकर्ता ट्रेवल होंस ने बुधवार को कहा, केन के लिए यह फैसला करना मुश्किल था, लेकिन उन्हें चयनकतार्ओं का और पूरी टीम का समर्थन हासिल है।

उन्होंने कहा, केन एडिलेड में ही नायकी और अपने हाल ही में जन्मे बेटे के साथ रहना चाहते थे। हम हमेशा अपने खिलाड़ियों और उनके परिवार का समर्थन करेंगे, इस चुनौतीपूर्ण माहौल में तो और ज्यादा। वह टीम में जो काबिलियत लेकर आते हैं हम उसे मिस करेंगे लेकिन हम उनके फैसले को पूरी तरह से समझते हैं। टाई को लेकर होंस ने कहा, टाई खेल के दोनों प्रारूपों के शानदार खिलाड़ी हैं। उन्होंन इंग्लैंड में अपने काम करने के तरीके से काफी प्रभावित किया था। टीम में शामिल करने के लए वे शानदार खिलाड़ी हैं।

टाई को इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज में जगह मिली थी। वह आस्ट्रेलिया के लिए अभी तक सात वनडे और 26 टी-20 मैच खेल चुके हैं जिनमें उन्होंने क्रमश: 12 और 37 विकेट लिए हैं। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज की शुरूआत 27 नवंबर से हो रही है।