टेनिस: कोरोना महामारी के बावजूद फ्रेंच ओपन में दर्शकों को प्रवेश की अनुमति

Audience allowed to enter French Open despite Corona epidemic
टेनिस: कोरोना महामारी के बावजूद फ्रेंच ओपन में दर्शकों को प्रवेश की अनुमति
टेनिस: कोरोना महामारी के बावजूद फ्रेंच ओपन में दर्शकों को प्रवेश की अनुमति
हाईलाइट
  • कोरोना महामारी के बावजूद फ्रेंच ओपन में दर्शकों को प्रवेश की अनुमति

डिजिटल डेस्क, पेरिस। फ्रांस में कोरोनावायरस मामलों में हो रही लगातार बढ़ोतरी के बावजूद साल का ग्रैंड स्लैम-फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट में दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति होगी। आयोजकों ने बताया कि फ्रेंच ओपन में एक दिन में दर्शकों की अधिकतम संख्या 1500 तक रखी गई है। क्ले कोर्ट पर खेले जाने वाले फ्रेंच ओपन का आयोजन मई में होना था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था और अब इसका आयोजन 27 सितम्बर से 11 अक्टूबर तक होगा।

रोला गैरों को तीन मुख्य कोर्ट पर तीन जोन में बांटा जाएगा और दर्शक भी उस हिसाब से विभाजित रहेंगे। तीसरे सबसे बडे कोर्ट पर एक दिन में केवल 1500 दर्शकों को ही प्रवेश की अनुमति दी जाएगी। फ्रेंच टेनिस महासंघ (एफटीएफ) के अध्यक्ष बर्नार्ड जियूडिसेल्ली ने कहा, अंतर्राष्टीय टेनिस की बहाली के बाद यह पहला टूर्नामेंट होगा जिसमें दर्शक मौजूद होंगे।

एफटीएफ ने आगे कहा कि टूर्नामेंट के क्वोलीफाइंग राउंड बिना दर्शकों के ही खेले जाएंगे। संस्था ने साथ ही कहा कि सभी लोगों के लिए मास्क पहनना अनिवार्य होगा। इस बीच, वर्ल्ड नंबर-1 और मौजूदा विजेता आस्ट्रेलिया की महिला टेनिस खिलाड़ी एश्ले बार्टी ने ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट-फ्रेंच ओपन से नाम वापस ले लिया है।

Created On :   10 Sep 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story