महिला विश्व कप : मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, एशले गार्डनर कोविड से संक्रमित

March 3rd, 2022

हाईलाइट

  • संक्रमित एकमात्र ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं।

डिजिटल डेस्क, चर्चगेट। ऑस्ट्रेलिया को न्यूजीलैंड में होने वाले आईसीसी महिला विश्व कप से पहले एक जोरदार झटका लगा है, जिसमें मुख्य ऑलराउंडर एशले गार्डनर कोविड-19 से संक्रमित पाई गई हैं।स्टार ऑलराउंडर ऑस्ट्रेलिया के एकदिवसीय विश्व कप अभियान में पहले दो मैचों में नहीं खेलेंगी क्योंकि वह न्यूजीलैंड सरकार के कोविड प्रोटोकॉल के अनुरूप यहां दस दिनों के लिए क्वारंटीन में रहेंगी।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने बृहस्पतिवार को सूचना दी, वहीं, 24 वर्षीय खिलाड़ी इंग्लैंड (5 मार्च) और पाकिस्तान (8 मार्च) के खिलाफ मैचों के लिए उपलब्ध नहीं होंगी। ऑस्ट्रेलिया का तीसरा मैच 13 मार्च को वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला जाएगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के दूसरे अभ्यास मैच में 32 गेंदों में 60 रन बनाने वाली गार्डनर के बदले ऑलराउंडर एनाबेल सदरलैंड और साथी स्पिन-गेंदबाज ग्रेस हैरिस शामिल हैं।वह कोविड से संक्रमित एकमात्र ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भी हैं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा, बाकी सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ की कोविड परीक्षण की रिपोर्ट निगेटिव आई है।न्यूजीलैंड में कोविड के बीच विश्व कप शुक्रवार से शुरू होगा। न्यूजीलैंड में कोविड-19 के दैनिक मामलों की संख्या इस सप्ताह 22,000 से अधिक है।

 

 (आईएएनएस)