जमात पर विवाद : बबीता फोगाट और स्वरा भास्कर के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग, जानिए किसने क्या कहा?

Babita Phogat contraversial tweet again in headlines
जमात पर विवाद : बबीता फोगाट और स्वरा भास्कर के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग, जानिए किसने क्या कहा?
जमात पर विवाद : बबीता फोगाट और स्वरा भास्कर के बीच ट्विटर पर छिड़ी जंग, जानिए किसने क्या कहा?

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तब्लीगी जमात को लेकर भारतीय रेसलर बबीता फोगाट के किए गए ट्वीट का मामला लगातार गरमाता जा रहा है। ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी इस विवाद में कूद पड़ी है और उन्होंने बबीता पर तंज कसते हुए सवाल किया कि क्या इन लाखों भक्तों के कोरोना टेस्ट हुए हैं? कुछ आंकड़े भी स्वरा ने शेयर किए थे। इसके बाद वह ट्वीटर पर ट्रोल होने लगी और "Swara" ट्रेड करने लगा। अब बबीता फोगाट ने स्वरा को इसका जवाब दिया है।

क्या कहा बबीता और स्वरा ने?

क्या है विवाद?
भारत में कोरोनावायरस के संक्रमण का आंकड़ा निजामुद्दीन मरकज़ में तब्लीगी जमात के संक्रमण के मामले सामने आने के बाद से अचानक बढ़ गया था। लॉकडाउन के बाद भी मरकज़ में हजारों लोग ठहरे हुए थे जिस कारण ये संक्रमण तेजी से फैला था। इसे लेकर 2014 में कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड जीतने वाली बबीता फोगाट ने एक ट्वीट किया। बबीता ने कहा, "कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है। जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है।"

बबीता के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने इस पर विरोध जताया। ट्विटर पर #SuspendBabitaPhogat ट्रेंड करने लगा था। साथ ही उनके समर्थक भी सोशल मीडिया पर खुलकर उनके पक्ष में आए थे और #ISupportBabitaPhogat ट्रेंड में था। इस ट्वीट को लेकर बबीता को कुछ लोगों की धमकियां भी मिल रही हैं। इन धमकियों के बाद बबीता ने ट्विटर पर एक और वीडियो पोस्ट कर ऐसा करने वालों को करारा जवाब दिया था।

मैं जायरा वसीम नहीं जो डरकर घर बैठ जाऊं
तकरीबन सवा मिनट के इस वीडियो में बबीता ने कहा था, "पिछले कुछ दिनों से लोग सोशल मीडिया के अलावा फोन पर भी धमकियां दे रहे हैं। कान खोलकर सुन लो की मैं जायरा वसीम नहीं जो धमकियों से डरकर घर बैठ जाऊं। मैं तुम्हारी धमकियों से नहीं डरने वाली। मैं बबीता फोगाट हूं। मैं अपने देश के लिए हमेशा लड़ी हूं और ऐसे ही अपने देश के लिए लड़ती रहूंगी। मैंने अपने ट्वीट में कुछ भी गलत नहीं लिखा है। मैं आप लोगों से पूछना चाहती हूं कि क्या क्या तब्लीगी जमात वालों की संख्या अभी भी नंबर वन पर नहीं है?

Created On :   18 April 2020 9:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story