बांग्लादेश का श्रीलंका दौरा अक्टूबर में संभव : रिपोर्ट

Bangladesh tour of Sri Lanka possible in October: report
बांग्लादेश का श्रीलंका दौरा अक्टूबर में संभव : रिपोर्ट
बांग्लादेश का श्रीलंका दौरा अक्टूबर में संभव : रिपोर्ट
हाईलाइट
  • बांग्लादेश का श्रीलंका दौरा अक्टूबर में संभव : रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, ढाका। अगर सब कुछ योजना के अनुरूप रहा तो बांग्लादेश इस साल अक्टूबर में श्रीलंका का दौरा कर सकता है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) अपने श्रीलंकाई समकक्ष से बातचीत में लगा हुआ है। यह दौरा पहले जुलाई और अगस्त के बीच होना था, लेकिन महामारी के चलते इसे स्थगित कर दिया गया था।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद द्वारा टी 20 विश्व कप स्थगित किए जाने के बाद दोनों बोर्ड जल्द से जल्द संभावित विंडो में इस सीरीज को कराने के इच्छुक हैं। बीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी निजामुद्दीन चौधरी ने कहा, आईसीसी के तीन बड़े टूनार्मेंट पर हुई घोषणा से हमें पता चल गया है कि हम किस विंडो पर काम कर सकते हैं, अब हम जानते हैं कि टूर्नामेंट की तारीख निश्चित हैं, हम अपने कार्यक्रम पर काम कर सकते हैं।

उन्होंने कहा, दोनों बोर्ड इस साल के अंत में होने वाली टेस्ट सीरीज के बारे में सकारात्मक हैं। हम एसएलसी के साथ बातचीत कर रहे हैं। श्रीलंका इस समय किसी भी अन्य उपमहाद्वीप के देशों की तुलना में कोविड-19 के संदर्भ में बेहतर स्थिति में है और चूंकि यहां की स्थिति अनुकूल नहीं है, हम घर से बाहर के मैचों के लिए अधिक उत्सुक हैं।

 

Created On :   23 July 2020 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story