comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

अपोलो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए BCCI चीफ सौरव गांगुली, एंजियोप्लास्टी के बाद मिली छुट्टी


हाईलाइट

  • हॉस्पिटल सौरव गांगुली को मिली छुट्टी
  • अपोलो हॉस्पिटल में हुई एंजियोप्लास्टी

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भारत क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और मौजूदा BCCI चीफ सौरव गांगुली को कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। एंजियोप्लास्टी के बाद डॉक्टरों की टीम ने उन्हें घर जाने की अनुमति दे दी है। सौरव को एक सप्ताह तक घर पर रहकर आराम करने की सलाह दी गई है। डॉक्टरों के मुताबिक सौरव की तबीयत में अब सुधार हुआ है। 

बता दें कि हाल ही में सौरव को हार्ट अटैक की शिकायत हुई थी। दो बार उनकी एंजियोप्लास्टी की जा चुकी है। सौरव का इलाज कर रही डॉक्टर राणा दासगुप्ता का कहना है कि उनकी धमनी में अवरोध दूर करने के लिए एंजियोप्लास्टी की गई थी। पहली बार एंजियोप्लास्टी के बाद सौरव गांगुली काफी स्वस्थ्य नजर आए थे और उन्होंने आईपीएल की तैयारियों का जायजा भी लिया था। लेकिन दोबारा तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। 

दरअसल भारतीय के पूर्व कप्तान सौरव को 2 जनवरी को अचानक जिम करने के दौरान हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद  कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। पहली एंजियोप्लास्टी के बाद सौरव गांगुली काफी फिट नजर आने लगे थे। मगर दूसरी दफा तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें फिर अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। सौरभ गांगुली क्रिटिकल केयर यूनिट में भर्ती थे। सौरव गांगुली से मिलने ममता बनर्जी अपोलो अस्पताल पहुंची साथ ही राज्यपाल जगदीप धनकड़ ने ट्वीट कर सौरव गांगुली की तबीयत के बारे में जानकारी दी और उनके जल्दी ठीक होने की कामना की।

कमेंट करें
FKCq9